Patna News: प्रेमी की तय हो गई शादी, प्रेमिका ने कर ली आत्महत्या, 5 साल से थी लिव इन रिलेशनशिप में
Advertisement

Patna News: प्रेमी की तय हो गई शादी, प्रेमिका ने कर ली आत्महत्या, 5 साल से थी लिव इन रिलेशनशिप में

Patna News: पिछले 5 वर्षों से अंतरजातीय प्रेम होने के बाद दोनों अपने घर से दूर तेजप्रताप नगर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इस दौरान प्रेमिका को पाता चला कि इस बीच आकाश के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी और 17 फरवरी को शादी होनी थी. इस बात से नाराज प्रेमिका का प्रेमी आकाश से कहासुनी हुई और प्रेमिका ने फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर लिया. 

Patna News: प्रेमी की तय हो गई शादी, प्रेमिका ने कर ली आत्महत्या, 5 साल से थी लिव इन रिलेशनशिप में

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में एक लड़की की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. यह घटना दानापुर के बेऊर का है. जहां 5 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रही एक युवती ने प्रेमी के शादी के दिन तय हो जाने के बाद सुसाइड कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी आकाश कुमार से कहासुनी हुई और युवती ने पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली. 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया
बताया जा रहा है कि प्रेमिका दीघा की रहने वाली है और प्रेमी आकाश तेजप्रताप नागर में किराए के माकन में प्रेमिका के साथ रहता था, उसी कमरे से पुलिस ने शव बरामद किया है. मृतका के भाई ने प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है. 

प्रेमिका और प्रेमी के बीच कहासुनी
बताया जाता है पिछले 5 वर्षों से अंतरजातीय प्रेम होने के बाद दोनों अपने घर से दूर तेजप्रताप नगर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इस दौरान प्रेमिका को पाता चला कि इस बीच आकाश के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी और 17 फरवरी को शादी होनी थी. इस बात से नाराज प्रेमिका का प्रेमी आकाश से कहासुनी हुई और प्रेमिका ने फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: 'ठाकुर के कुएं में पानी बहुत है, सब को पिलाना है', चेतन का पोस्ट, सियासी पारा हाई

बेतिया में एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या
बेतिया में एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. शादी के नौ महीने बाद ससुराल वालों पर नवविवाहिता पर हत्या का आरोप है. मामले में दो महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया. घटना पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के पुरुषोतीपुर गांव की है. जहां दहेज लोभियों ने चंदा देवी की गला दबाकर हत्या कर दी है. 9 महीना पहले चंदा देवी की शादी धूम धाम से उपेंद्र दास के साथ हुई थी बार बार ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे थे. मृतिका के भाई ने आरोप लगाया कि दहेज नहीं देने पर घटना को अंजाम दिया गया हैं.

रिपोर्ट: पटना से इश्तियाक खान और धनंजय द्विवेदी

Trending news