Chhapra News: कुणाल हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1800264

Chhapra News: कुणाल हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई हत्या

Chhapra News: 24 जुलाई को अमनौर के अपहर गांव के निकट अज्ञात अपराधियों ने कुणाल सिंह को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह आरोहण फाइनेंस के काम से आरा जा रहे थे. बताया जा रहा है कि अपाची सवार अपराधियों ने उनका पीछा तरैया से ही कर रहे थे पुलिस ने जब तरैया से अमनौर तक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो अपाची के नम्बर BRO4B_5018 पर अपराधी सवार दिखे. 

छपरा न्यूज

Chhapra News: कहते हैं कि जोड़ी आसमान में बनती है और पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों के लिए होता है, लेकिन तरैया थाना क्षेत्र के उसरी चांदपुरा निवासी बृजेश सिंह अपने पुत्र कुणाल के लिए जिस लड़की को दुल्हन बना कर लाए. वही उनके बेटे की मौत का कारण बनी मानवीय रिश्ते को शर्मसार करने वाली है. कुणाल की पत्नी काजल कुमारी अपने प्रेमी धीरज सिंह नारायणपुर थाना भेल्दी से मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. इसके लिए धीरज ने सुनियोजित साजिश के तहत छपरा से एक शूटर की मदद से इस घटना को अंजाम दिया है.

दरअसल, 24 जुलाई को अमनौर के अपहर गांव के निकट अज्ञात अपराधियों ने कुणाल सिंह को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह आरोहण फाइनेंस के काम से आरा जा रहे थे. बताया जा रहा है कि अपाची सवार अपराधियों ने उनका पीछा तरैया से ही कर रहे थे पुलिस ने जब तरैया से अमनौर तक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो अपाची के नम्बर BRO4B_5018 पर अपराधी सवार दिखे. पुलिस ने गाड़ी को और धीरज को अपने कब्जे में लिया और जब पूछताछ की तो पुलिस ने जो कहानी सुनाई उसे सुन रिश्तों की खून की एक ऐसे दास्तान का खुलासा हुआ, जिसे सुनकर आपके पैर तले जमीन खिसक जाएगी.

ये भी पढ़ें: किसने मारी थी गोली, पता चल गया, कटिहार गोलीकांड में बड़ा खुलासा, 1200 पर केस दर्ज

आरोपी के अनुसार, कुणाल की पत्नी काजल का अवैध सम्बंध कई वर्षों से धीरज के साथ था. कुणाल बैंक में नौकरी करता था और शनिवार को ही घर आता था. वह सोमवार को वापस जाता था. शादी के बाद इन दोनों को मिलने में दिक्क्क्त होने लगी जो उसे नागवार गुजरा. वहीं, काजल के ऊपर प्रेम का ऐसा भूत सवार हुआ की उसने अपने पति को रास्ते से हटाने की योजना अपने प्रेमी धीरज के साथ मिलकर बनाई. धीरज इस हत्या में छपरा के एक शूटर को किराए पर लिया और कुणाल के आरा जाने के क्रम में तरैया से पीछा करते हुए अमनौर के उपहार के निकट सुनसान जगह देख गोली मार हत्या कर दी, पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए हत्या में इस्तेमाल बाइक और कुणाल की पत्नी काजल और धीरज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट: राकेश 

Trending news