Katihar Bonfire: कटिहार में अलाव तापने से घर में लगी भीषण आग, एक बीमार व्यक्ति जिंदा जला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2061830

Katihar Bonfire: कटिहार में अलाव तापने से घर में लगी भीषण आग, एक बीमार व्यक्ति जिंदा जला

Katihar Fire: मृतक व्यक्ति की पहचान गिरयामा गांव निवासी छोटेलाल मरांडी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक छोटेलाल मरांडी ठंड से बचने के लिए अपना खाट के नीचे अलाव लगाकर सो गया था. 

फाइल फोटो

Katihar Fire: बिहार में कड़कड़ाती सर्दी से बचने के लिए लोग अलाव की आग का सहारा ले रहे हैं. हालांकि, जरा सी लापरवाही के कारण प्रदेश से आग लगने की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. ताजा मामला कटिहार से सामने आया है. यहां अलाव की आग से एक और दर्दनाक हादसा सामने आया है. अलाव तापने के दौरान घर में लगी भीषण आग से घर में मौजूद बीमार शख्स की जिंदा जलकर मौत हो गई. ये दर्दनाक घटना कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के गिरयामा गांव की है. 

मृतक व्यक्ति की पहचान गिरयामा गांव निवासी छोटेलाल मरांडी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक छोटेलाल मरांडी ठंड से बचने के लिए अपना खाट के नीचे अलाव लगाकर सो गया था. इसी दौरान खाट ने आग पकड़ लिया और धीरे-धीरे आग पूरे घर में फैल गई. देखते ही देखते आग की लपटें काफी भयावह हो गईं. आग देखकर बगल के कमरे में सोई मृतक की पत्नी ने शोर मचाया. जिस पर मोहल्ले वालों ने मौके पर पहुंच कर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तबतक छोटेलाल की जलकर मौत हो चुकी थी. 

ये भी पढ़ें- दुष्कर्म-हत्या के बाद चुपचाप दफना दी गई थी लड़की, पुलिस ने कब्र से निकाला शव

पीड़ित परिजनों ने बताया कि घटना की सूचना अंचल अधिकारी एवं फलका थाना को दे दी गई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची फलका थाना ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने बताया कि मृतक बीमार था जिस वजह से ठंड से बचाव के लिए घर के अंदर अलाव जलाई गई थी. इसी तरह की एक घटना 02 जनवरी को बेगूसराय से सामने आई थी. बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत के वार्ड नंबर 8 में एक घर में भीषण आग लगने से 4 लोग जिंदा ही झुलस गए थे. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल थे. 

Trending news