झारखंड : मासूम के शव के साथ पार की हैवानियत की हद, तेजाब से नहलाया और गड्ढे में फेंका शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779735

झारखंड : मासूम के शव के साथ पार की हैवानियत की हद, तेजाब से नहलाया और गड्ढे में फेंका शव

Jharkhand Crime:  झारखंड के गढ़वा जिले में सात साल के मासूम बच्चे को ऐसी दरिंदगी के साथ मौत के घाट उतारा गया है कि किसी का भी दिल दहल जाए.

(फाइल फोटो)

रांची: Jharkhand Crime:  झारखंड के गढ़वा जिले में सात साल के मासूम बच्चे को ऐसी दरिंदगी के साथ मौत के घाट उतारा गया है कि किसी का भी दिल दहल जाए. उसे तेजाब से नहलाया गया, उसकी जीभ काट ली गई, आंखें निकाल ली गईं, उसके सारे दांत तोड़ दिए गए और इसके बाद उसका शव उसके चाचा के घर के पास ही शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे में फेंक दिया गया.

वारदात गढ़वा के डंडई थाना क्षेत्र के बौलिया गांव की है. अवधेश साह का सात वर्षीय पुत्र संतन कुमार दो दिन पहले पास की दुकान से मिठाई लेने निकला था, लेकिन वह घर नहीं लौटा. घर के लोगों ने कई जगहों पर तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

ये भी पढ़ें- विजय सिंह की मौत की जांच के लिए जेपी नड्डा ने बनाई कमेटी, भाजपा का प्रदर्शन जारी

गुरुवार को गांव में स्कूल जा रहे बच्चों ने संतन का शव अवधेश साह के भाई सुरेश सुरेश साह के घर के पीछे शौचालय के लिए खोदे गए गढ्ढे में तैरता हुआ देखा.

ये भी पढ़ें- अब यादों में ही जिंदा रहेंगे विजय कुमार सिंह, फतुहा में पंचतत्व में हुए विलीन

बच्चे का शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.  शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव घर वालों को सौंपा गया. आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह वारदात या तो किसी पारिवारिक रंजिश की वजह से अंजाम दी गई है या फिर यह तंत्र-मंत्र का मामला हो सकता है. डंडई थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घरवालों से पूछताछ की गई है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news