Jamui News: जमुई में केनरा बैंक में चोरी, खिड़की काटकर घुसे थे चोर, सालभर पहले भी एक बैंक में हुई थी लूट
Advertisement

Jamui News: जमुई में केनरा बैंक में चोरी, खिड़की काटकर घुसे थे चोर, सालभर पहले भी एक बैंक में हुई थी लूट

Jamui Canara Bank Robbery: इस पूरे मामले को लेकर झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि हम लोगों को सूचना मिली कि केनरा बैंक की खिड़की को काटकर कुछ लुटेरों ने बैंक को लूटने का प्रयास किया है. हालांकि, इसमें अभी तक कोई लूटपाट की बातें प्रतीत नहीं हो रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui Canara Bank Robbery: बिहार के जमुई जिले में केनरा बैंक में चोरी का मामला सामने आया है. बैंक की खिड़की काटकर चोर अंदर घुसे थे और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. ये घटना झाझा थाना क्षेत्र के हथिया गांव में स्थित केनरा बैंक की है. रविवार (10 दिसंबर) को जब लोग सोकर उठे तो बैंक में चोरी की बात सामने आई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. ग्रामीणों की सूचना के बाद पहुंची झाला थाना की पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. पुलिस को घटनास्थल से एक हेलमेट और एक कम्बल बरामद हुआ है. 

इस पूरे मामले को लेकर झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि हम लोगों को सूचना मिली कि केनरा बैंक की खिड़की को काटकर कुछ लुटेरों ने बैंक को लूटने का प्रयास किया है. इसमें अभी तक कोई लूटपाट की बातें प्रतीत नहीं हो रही है. हालांकि, गैस कटर की मदद से खिड़की को काटा गया और लॉकर से भी छेड़छाड़ करने का प्रयास किया गया है. एसडीपीओ राजेश कुमार ने कहा कि हम लोगों के द्वारा अभी फिलहाल सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: एसिड डाला, कुत्ते से कटवाया और फिर निर्वस्त्र करके..., गुरुग्राम में बिहार की बच्ची के साथ हैवानियत

बता दें कि पिछले साल भी जमुई जिले के चकाई बाजार में बैंक से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस द्वारा इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता जरूर हासिल की गई है. लेकिन, इस घटना के बाद भी पुलिस ने कुछ सुधार नहीं किया है. अपराधियों की ओर से कहीं ना कहीं अभी भी बैंकों को निशाना बनाने की कोशिश की जा रही है.

Trending news