Jharkhand News: जमशेदपुर में हुई पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, मौके से बेटी हुई फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1293597

Jharkhand News: जमशेदपुर में हुई पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, मौके से बेटी हुई फरार

पति पत्नी का शव खून से लथपथ अवस्था में उनके घर से बरामद किया गया. घटनास्थल से एक हथौड़ा भी बरामद किया गया है. मृतक दम्पति के साथ उनकी बेटी भी रहती थी. जो कि घटना के बाद से फरार है. 

 

(फाइल फोटो)

Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर में पति पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद से बेटी मौके से फरार है. इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके अलावा बेटी पर हत्या के शक को लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. 

खून से लथपथ मिला शव
दरअसल, यह मामला जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र के मंडल बस्ती का है. यहां पर पति पत्नी की हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान टेल्को के रहने वाले भूपेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है. वहीं, पत्नी का नाम सविता देवी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक दोनों मजदूरी का काम किया करते थे. दोनों का शव खून से लथपथ अवस्था में उनके घर से बरामद किया गया. घटनास्थल से एक हथौड़ा भी बरामद किया गया है. मृतक दम्पति के साथ उनकी बेटी भी रहती थी. जो कि घटना के बाद से फरार है. पड़ोसियों का कहना है कि आपस में लड़ाई झगड़ा करते रहते थे. 

बेटी पर है हत्या का शक
वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. सिटी एसपी विजय शंकर ने बताया कि हत्या के कारण का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड की टीम को भी बुलाया गया है. जिसके बाद इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से दम्पति की 13 साल की बेटी फरार है.  पुलिस इसी शक के आधार पर जांच में जुटी है.

ये भी पढ़िये: Independence day 2022: 40 वर्षों से 'तिरंगा' बना रहे रांची के अब्दुल, कहा-हम सब एक हैं

Trending news