Bihar Crime: आशिकी ले डूबी! मिलने गया था प्रेमिका से लाश कब्र से मिली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1824756

Bihar Crime: आशिकी ले डूबी! मिलने गया था प्रेमिका से लाश कब्र से मिली

बिहार के छपरा जिले से एक ऐसे वारदात की सूचना आ रही है जिसने पूरे प्रदेश में सनसनी फैला दी है.दरअसल यहां अपनी माशूका से मिलने गए आशिक की लाश कब्र से मिली.

(फाइल फोटो)

Bihar Crime: बिहार के छपरा जिले से एक ऐसे वारदात की सूचना आ रही है जिसने पूरे प्रदेश में सनसनी फैला दी है.दरअसल यहां अपनी माशूका से मिलने गए आशिक की लाश कब्र से मिली. बता दें कि यहां से अक युवक अचानक गायब हो गया जिसके बात छानबीन के बाद पचा चला कि उसकी बात अंतिम बार मोबाइल के माध्यम से उसकी प्रेमिका से हुई थी. उसके बाद से वह गायब है. फिर घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की और फिर जो हुआ उसको सुनकर कोई भी सिहर जाएगा. 

बता दें कि अपनी प्रेमिका सेसमिलने पहुंचे इस लड़के की हत्या लड़की के परिवार वालों ने कर दी और शव को दफन कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और लाश को बरामद कर लिया है. मामला छपरा के सहजीतपुर थाना के बंगाली पट्टी गांव का है. इस गांव के रहनेवाले कुणाल सिंह और मनीषा सिंह के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी दौरान शुक्रवार को कुणाल सिंह की बात मनीषा सिंह से हुई. उसके बाद से ही कुणाल सिंह गायब था. 

ये भी पढ़ें- राजेंद्र साहू की मौत के बाद गुस्से में लोग, पुलिस का दावा जल्द गिरफ्तार होंगे अपराधी

उसके बाद कुणाल सिंह के परिजनों से उसे खोजना शुरू किया तो पता चला कि कुणाल सिंह के साथ मनीषा सिंह भी गांव से गायब थी. फिर दोनों के साथ गांव से फरार होने की कहानी वहां गांव में तैरने लगी. हालांकि इस मामले में जब मनीषा सिंह के परिजनों की तरफ से थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया तो लड़के वालों को शक हुआ. 

इसके बाद कुणाल के घरवालों ने उसकी तलाश तेज कर दी. इसके बाद वहां गांव के नहर के पास कुणाल के शव के दफन होने का उन्हें शक हुआ. इसके बाद कुणाल के शव को बरामद किया गया और पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं लड़की सहित उसके परिवार वाले घटना के बाद से ही फरार हो गए हैं. 

मृतक कुणाल के पिता कामेश्वर सिंह इस मामले में लड़की मनीषा के परिवार वालों पर साजिश के तहत अपने बेटे की हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस की तरफ से कुणाल के शव का पोस्टमार्टम छपरा में कराया गया है.  

Trending news