गुमला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी और हत्या मामले में 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

गुमला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी और हत्या मामले में 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Gumla: झारखंड के गुमला में पुलिस के द्वारा दो अलग-अलग घटनाओं में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

(फाइल फोटो)

Gumla: झारखंड के गुमला में पुलिस के द्वारा दो अलग-अलग घटनाओं में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

20 जुलाई को हुई थी चोरी
दरअसल, यह मामला गुलमा थाना क्षेत्र का है. यहां पर गुमला पुलिस के द्वारा सदर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग घटनाओं में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया हा. इस पूरे मामले की जानकारी एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने दी. उन्होंने बताया कि पहली घटना शहर के लक्ष्मण नगर स्थित सुदामा बढ़ईक में हुई थी. यहां पर एक दुकान का ताला तोड़कर 20 जुलाई की रात को अपराधियों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. 

तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
जिसके बाद पुलिस ने मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सह इंस्पेक्टर मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम को गठित कर छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान लक्ष्मण नगर निवासी विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया. वहीं, विकास कुमार ने अपने बयान में दो अभियुक्तों के नाम बताएं. जिसमें से एक औरंगाबाद का निवासी अंशु कुंमार है और दूसरा करमटोली निवासी रोहित वर्मा उर्फ पवन वर्मा शामिल है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से लूट के 4 मोबाइल फोन, जेवर, नकद कुछ पैसों के अलावा एक बाइक बरामद हुई है.  

अपराधी ने किया सरेंडर
इसके अलावा दूसरी घटना 25 जून को बांसडीह जंगल से बरामद एक अज्ञात शव बरामद किया गया था. जिसके बाद छापेमारी के लिए टीम का गठन किया गया था. इस हत्या में शामिल नीलेश लाकड़ा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावा इस हत्या में शामिल दूसरे अपराधी ने सरेंडर कर दिया.

पत्थर से कुचल कर की थी हत्या
वहीं,  दो अन्य अभियुक्तों में आर्यन मिंज व अनिल कुजूर बताए जा रहे हैं. दोनों रायडीह के निवासी हैं, जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि सभी दोस्तों में आपसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में स्कॉर्पियो गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है और आगे के मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िये: मामूली विवाद पर दबंगों ने पिता-पुत्र को पीट पीटकर किया घायल, हालत गंभीर

Trending news