बोकारो में चेन छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो अपराधियों के साथ एक स्वर्ण व्यवसायी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1356934

बोकारो में चेन छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो अपराधियों के साथ एक स्वर्ण व्यवसायी गिरफ्तार

बोकारो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छिनतई करने वाले दो अपराधियों को पकड़ लिया है. इसके अलावा एक स्वर्ण व्यवसायी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

(फाइल फोटो)

Bokaro: झारखंड के बोकारो में बीते दिनों से चेन छीनने की घटनाएं सामने आ रही थी. जिसके बाद पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया. बोकारो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छिनतई करने वाले दो अपराधियों को पकड़ लिया है. इसके अलावा एक स्वर्ण व्यवसायी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

दो अपराधियों के साथ ज्वेलरी व्यवसायी गिरफ्तार
बोकारो में बीते दिनों से चेन छिनतई की घटनाएं लगातार सामने आ रही थी. पिछले दिनों चास थाना क्षेत्र के कुंज बिहार में चेन छिनतई की घटना हुई थी. चास थाना क्षेत्र की रहने वाली लक्ष्मी देवी और सिटी थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ भी चेन छिनतई की घटना हुई थी. दो शातिर अपराधियों ने गले से चेन छीनकर इस घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बोकारो के चास थाना से चेन छिनतई के आरोपी धनबाद निवासी सद्दाम अंसारी और सफिक अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने चोरी के सामान को खरीदने वाले धनबाद के एक ज्वेलरी दुकानदार अमित को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने अपराधियों के पास से छिनी गई कई सोने की चेन भी बरामद की है. साथ ही अपराध में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

जाने पूरा मामला
बोकारो के चास एसडीपीओ पुरुषोत्तम कुमार ने कहा कि छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने वाले यह अपराधी धनबाद के रहने वाले है.जिन्होंने पिछले दिनों बोकारो के चास थाना के पांडे पुल के पास एक महिला लक्ष्मी देवी के गले से चेन की छिनतई की थी. उस दौरान महिला अपने बच्चे को एमजीएम स्कूल छोड़कर वापस अपने घर लौट रही थी. इससे पहले दोनों अपराधियों ने सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर 3 से भी एक महिला की चेन छिनी थी. जिसमे से आधी सोने का चेन ही अपराधियों के हाथ लगी थी, चेन छीनते वक्त वह टूट गई थी.एसडीपीओ ने बताया कि बोकारो एसपी के निर्देश पर एक एसआईटी का गठन किया गया था और चारों तरफ छापेमारी करके धनबाद से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही छिनतई की गई सोने की चेन को खरीदने वाले स्वर्ण व्यवसायी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल तीनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू की जा चुकी है. 

(रिपोर्ट-मृत्युंजय मिश्रा)

ये भी पढ़िये: पटना के इन मार्केट में मिलते हैं सबसे सस्ते कपड़े, कम खर्चे में कर सकते हैं जमकर खरीददारी

Trending news