Bokaro News: नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, 3 महीने तक सोती रही झारखंड पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1273680

Bokaro News: नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, 3 महीने तक सोती रही झारखंड पुलिस

Bokaro News:  झारखंड के बोकारो जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिले के जरिडिह की रहने वाली एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके आरोपियों ने तीन महीने तक रेप किया. इस दौरान रेप का विरोध करने पर नाबालिग की पिटाई भी की जाती थी.

Bokaro News: नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, 3 महीने तक सोती रही झारखंड पुलिस

बोकारो:Bokaro News:  झारखंड के बोकारो जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिले के जरिडिह की रहने वाली एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके आरोपियों ने तीन महीने तक रेप किया. इस दौरान रेप का विरोध करने पर नाबालिग की पिटाई भी की जाती थी. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद बोकारो महिला थाना पहुंची. फिलहाल इस मामले में बोकारो महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. 

3 महीने तक गैंगरेप
घटना के बारे में बताया जाता है कि 20 अप्रैल को बोकारो के जरिडिह में रहने वाली एक नाबालिग लड़की पैदल कपड़ा खरीदने जा रही थी. इस दौरान रास्ते में ऑटो में बैठे तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. अपहरण करने के बाद लड़की को सेक्टर 12 फोरलेन के पास स्थित एक कमरे में रखा गया. जहां 3 महीने तक नाबालिग के साथ तीनों युवकों ने गैंगरेप किया. इस मामले में लड़की परिजनों ने तीन महीने पहले गुमशुदगी की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने तब कुछ नहीं किया. 

ये भी पढ़ें- कटिहार: युवतियों से छेड़खानी करना पड़ा भारी, बीच सड़क पर भीड़ ने जमकर धुना

एक आरोपी गिरफ्तार
युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागने में सफल रही. इसमें पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उसकी मदद की. भागने के बाद नाबालिग ने घर पहुंचकर सारा वाक्या अपने परिजन  को बताया. जिसके बाद परिजन पीड़ित नाबालिग को लेकर महिला थाने पहुंचे. जहां बोकारो के महिला थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में विष्णु कुमार, मनोज कुमार और मंतोष कुमार को आरोपी बनाया गया है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं बोकारो सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार का कहना है कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस कांड में शामिल अन्य दो आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

Trending news