Viral Video: बिहार में बेखौफ मनचले, डर दिखाकर लड़की के साथ तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1760766

Viral Video: बिहार में बेखौफ मनचले, डर दिखाकर लड़की के साथ तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल

Viral Video: बिहार में इन दिनों प्रशासन का खौफ लोगों के जेहन से मानो मिटता जा रहा है. अपराधी पूरे प्रदेश में बैखौफ हैं और लगातार आपराधिक घटनाओं में वृद्धि देखने को मिल रही है.

(फाइल फोटो)

वैशाली: Viral Video: बिहार में इन दिनों प्रशासन का खौफ लोगों के जेहन से मानो मिटता जा रहा है. अपराधी पूरे प्रदेश में बैखौफ हैं और लगातार आपराधिक घटनाओं में वृद्धि देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि बिहार के वैशाली से ऐसी ही एक घटना की सूचना मिल रही हैं जहां भोजपुरी गाने पर डांसर लड़की के साथ ठुमके लगाते मनचले नजर आ रहे हैं. इन मनचले युवकों के हाथों में हथियार भी है जिसे वह लहरा रहे हैं.

बता दें की इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जहां बंद कमरे में 5-6 मनचले युवक हथियार का डर दिखाकर डांसर लड़की के साथ नाच रहे हैं और उसके साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं. ये सभी मनचले उस डांसर के साथ थिरकते और ठुमके लगाते वीडियो में नजर आ रहे हैं. लड़की के साथ भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाना और हथियार लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए बिहार के शिक्षा मंत्री के बड़े भाई

हथियार लहराते हुए वीडियो पुलिस को हाथ लगी पुलिस हरकत में आई और बड़े पुलिस अधिकारियों ने इस पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस टीम को भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि जो वीडियो में हथियार लहराते हुए शख्स दिख रहा है वह महुआ का ही रहने वाला है जिसकी पहचान हो गई. इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. मामला महुआ थाना क्षेत्र का है जहां एक सरकारी भवन में मनचले युवक लड़की के साथ ठुमके लगाते और हथियार लहराते हुए दिख रहे हैं, वायरल वीडियो बीते 3 दिन पहले की बताई जा रही है. 

इस वायरल वीडियो की जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई तो पुलिस के द्वारा इस वीडियो का सत्यापन कराया गया, सत्यापन उपरांत पाया गया कि वीडियो में दिख रहा शख्स महुआ का ही रहने वाला  है जिसकी पहचान कर ली गई है. उसको पकड़ने के लिए अब छापेमारी शुरू कर दी गई है. 
(Report: Ravi Mishra)

Trending news