Bihar Crime: दरिंदगी की इंतहा! पहले छेड़खानी फिर एक दिन किया गंदा काम, गरीब की बेटी की ये कैसी लाचारी
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar2001569

Bihar Crime: दरिंदगी की इंतहा! पहले छेड़खानी फिर एक दिन किया गंदा काम, गरीब की बेटी की ये कैसी लाचारी

बिहार में बढ़ते क्राइम का ग्राफ सबके लिए चिंता का विषय बन गया है.

फाइल फोटो

Bihar Crime: बिहार में बढ़ते क्राइम का ग्राफ सबके लिए चिंता का विषय बन गया है. हत्या, लूट, छिनैती, डकैती, मारपीट, रंगदारी, बलात्कार जैसी घटनाएं जिस तेजी से बढ़ी हैं उसने प्रदेश की शासन व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.  बिहार के जहानाबाद जिले से भी एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है जिसे सुनकर सभी सन्न हैं. दरअसल यहां एक गरीब लड़की के साथ एक युवक ने पहले छेड़खानी की फिर मौका देखकर एक दिन उसके साथ बलात्कार किया और अब वह लड़की को धमकी दे रहा है.

ये भी पढ़ें- तारीख खत्म, 22 हजार के करीब शिक्षकों ने नौकरी को कहा ना! शिक्षा विभाग की बढ़ी टेंशन

पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के कल्पा ओपी के अंदर पड़नेवाली धूरिया गांव की है. बता दें कि 19 वर्षीया एक युवती की इज्जत अपराधी ने खेत में लूट ली. इसी दौरान बचाव करती हुई युवती बुरी तरह से जख्मी भी हो गई. बता दें कि पूरे मामले में रूपेश पासवान नाम के एक युवक को आरोपी बनाया गया है और उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

युवती ने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया कि उसके परिवार में चाचा और चाची दोनों विकलांग हैं. ऐसे में वह खेत में बकरी चराने जाया करती है. पहले उसके साथ युवक छेड़खानी करता था. फिर एक दिन आरोपित युवक ने मौका देखकर रेप करने की नियत से उसके ऊपर टूट पड़ा. 

इसके बाद युवती जैसे-तैसे जान बचाकर भागने में कामयाब रही. हाथापाई के दौरान वह बुरी तरह से जख्मी हो गई. उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके विकलांग चाचा-चाची उसके बचाव के लिए आए तो आरोपी ने उसके साथ भी गाली-गलौज के साथ ही मारपीट भी किया. फिर लोगों के जुटने पर आरोपी फरार हो गया. 

आरोपी युवक के घर पर जब लड़की के चाचा-चाची शिकायत करने पहुंचे तो फिर से उसने लड़की के घर पर आकर सबको गाली-गलौज किया और धमकाया. पुलिस अब एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की जांच और कानूनी कार्रवाई कर रही है. 

Trending news