Bihar News : नशाखुरानी गिरोह ने युवक से लूटा लाखों का सामान, 12 घंटे बाद आया होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1310198

Bihar News : नशाखुरानी गिरोह ने युवक से लूटा लाखों का सामान, 12 घंटे बाद आया होश

लहेरी पुलिस ने करगिल बस स्टैंड से नशाखुरानी के शिकार एक युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जिसे 12 घंटे बाद होश आया है. होश में आने पर युवक ने खुद का नाम मिथिलेश कुमार बताया है. वह अस्थावां थाने के जियर गांव का निवासी है. पीड़ित युवक ने बताया कि घटना उस समय की है जब वह गाजियाबाद से लौट रहा था.

Bihar News : नशाखुरानी गिरोह ने युवक से लूटा लाखों का सामान, 12 घंटे बाद आया होश

नालंदा : बिहार के नालंदा में नशाखुरानी गिरोह की सक्रियता इन दिनों फिर से बढ़ गई है. लहेरी पुलिस ने करगिल बस स्टैंड से नशाखुरानी के शिकार एक युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जिसे 12 घंटे बाद होश आया है. होश में आने पर युवक ने खुद का नाम मिथिलेश कुमार बताया है. वह अस्थावां थाने के जियर गांव का निवासी है. पीड़ित युवक ने बताया कि घटना उस समय की है जब वह गाजियाबाद से लौट रहा था.

लाखों रुपयों का सामान चोरी
गया से बिहार शरीफ आते समय बस में उसके सीट पर एक युवक बैठा था. बातचीत के दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक पीने को दी. उसके बाद उसे होश नहीं रहा. पीड़ित ने बताया की नशाखुरानी गिरोह ने उसका लाखों रुपयों का सामान गायब कर दिया है. जिसके बाद होश आने पर उसने खुद को अस्पताल में पाया. 

बस पड़ाव के पास अचेता अवस्था में पड़ा था युवक 
आपको बता दें कि गश्ती दल की टीम को सूचना मिली थी की एक युवक बस पड़ाव के पास अचेता अवस्था में पड़ा हुआ है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस पर पहुचीं. गश्ती दल ने युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ में भर्ती करवाया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जाचं शुरू कर दी है .

लगातार बढ़ रही घटनाऐं 
पिछले काफी समय से नशाखुरानी गिरोह ऐसी वारदातों को अंजाम देता आ रहा है. जिसकी वजह से लोगों में डर का माहौल बना रहता है. पुलिस के लिए गिरोह को पकड़ना सिरदर्दी का काम बना हुआ है.

यह भी  पढ़े : कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर कान्हा बने बच्चे,लोगों के मन को भाए

 

Trending news