Crime News: सीवान में ATM वेंडर से अज्ञात बदमाशों ने लूटे ₹20 लाख, बैंक से कैश लेकर जा रहा था पीड़ित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2025073

Crime News: सीवान में ATM वेंडर से अज्ञात बदमाशों ने लूटे ₹20 लाख, बैंक से कैश लेकर जा रहा था पीड़ित

ATM Vendor Looted: बताया जा रहा है कि बैंक से पैसा निकाल कर वेंडर सुशील कुमार अपनी बाइक से ATM में पैसा डालने के लिए जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने हथियार की दमपर उससे 20 लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

ATM Vendor Looted: बिहार में बीते कुछ दिनों से बैंक या एटीएम लूट की घटनाएं काफी ज्यादा देखने को मिली हैं. बेखौफ अपराधी बैंक या एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो जाते हैं. ताजा मामला सीवान से सामने आया है. यहां बेखौफ अपराधियों ने एटीएम वेंडर को निशाना बनाया और हथियार दिखाकर उससे 20 लाख रुपये लूट लिया. पीड़ित बैंक से कैश लेकर एटीएम में पैसा डालने जा रहा था. पीड़ित वेंडर का नाम सुशील कुमार बताया जा रहा है. इस घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. अब पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है. 

बताया जा रहा है कि बैंक से पैसा निकाल कर वेंडर सुशील कुमार अपनी बाइक से ATM में पैसा डालने के लिए जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने हथियार की दमपर उससे 20 लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया. करीब 6 की संख्या में बदमाश बाइक पर आए थे और लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के तक्कीपुर गांव के समीप की है.

ये भी पढ़ें- वैशाली के निजी स्कूल संचालक के हत्याकांड का खुलासा, पत्नी ने इसलिए कराया था मर्डर

पीड़ित वेंडर सीवान जिले के दरौंदा का रहने वाला सुशील कुमार है, जो कि प्रणव कौशिक फ्रेंचाइजी कम्पनी में वेंडर कर्मी के रूप में कार्य करता हैं. वेंडर महाराजगंज के एक्सिस बैंक से 20 लाख रुपए निकालकर बाइक से रुपयों से भरा बैग लेकर इंडिया फर्स्ट एटीएम में डालने के लिए जा रहा था. इसी दौरान करीब 6 की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने उसके बाइक को रोक लिया और हथियार के बल पर रुपयों से भरा बैग और मोबाइल लूट कर मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: झारखंड के युवाओं को नौकरी के नाम पर बुलाकर बनाया बंधक, पुलिस ने ऐसे धरा

फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी और रुपयों की बरामदगी के लिए अलग अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है. वहीं इस मामले में एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली है. एसपी ने कहा की रुपयों से भरा बैग लूटने की जानकारी मिली है. जांच की जा रही है जो उचित कार्यवाइ होगी वो की जाएगी.

Trending news