BBC IT Raid: बीबीसी कार्यालयों के सर्वे से जुड़े सवाल पर CM नीतीश कुमार ने दिया ये जवाब
Advertisement

BBC IT Raid: बीबीसी कार्यालयों के सर्वे से जुड़े सवाल पर CM नीतीश कुमार ने दिया ये जवाब

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को बीबीसी के नयी दिल्ली और मुंबई कार्यालयों में आयकर विभाग के सर्वेक्षण से जुड़े सवालों को टाल दिया. अपनी 'समाधान यात्रा' के तहत समस्तीपुर जिले पहुंचे कुमार से पत्रकारों ने बीबीसी कार्यालयों के सर्वेक्षण के बारे में सवाल पूछे थे.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को बीबीसी के नयी दिल्ली और मुंबई कार्यालयों में आयकर विभाग के सर्वेक्षण से जुड़े सवालों को टाल दिया. अपनी 'समाधान यात्रा' के तहत समस्तीपुर जिले पहुंचे कुमार से पत्रकारों ने बीबीसी कार्यालयों के सर्वेक्षण के बारे में सवाल पूछे थे. CM नीतीश कुमार ने कहा, 'वो तो चलता रहना है ;ऐसी चीजें होती रहती हैं.' 

कांग्रेस ने की है आलोचना

उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार सरकार की सहयोगी कांग्रेस और बाहर से समर्थन दे रही माकपा ने बीबीसी कार्यालयों के सर्वेक्षण की तीखी आलोचना की है. इसको लेकर कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "पहले उन्होंने बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर प्रतिबंध लगाया और अब आयकर विभाग ने बीबीसी पर छापा मारा है। यह अघोषित तौर पर आपातकाल है." इससे पहले समाधान यात्रा के तहत मुजफ्फरपुर पहुंचे CM नीतीश कुमार ने राजनीतिक सवालों के जवाब देने से परहेज किया. 

अमित शाह से बातचीत को लेकर कही ये बात

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हुई बातचीत के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में नए गवर्नर आ रहे हैं. इसकी सूचना देने की पुरानी परंपरा रही है. इसको लेकर केंद्र सरकार राज्य सरकार से बातचीत करती है. केंद्रीय गृह मंत्री ने इसकी जानकारी दी थी. 

(इनपुट: भाषा के साथ)

 

Trending news