Bihar News: 2021 में बिहार से चोरी हुई बोलेरो, अब ने यूपी से हुई बरामद, जानिए चोरों तक कैसे पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2015649

Bihar News: 2021 में बिहार से चोरी हुई बोलेरो, अब ने यूपी से हुई बरामद, जानिए चोरों तक कैसे पहुंची पुलिस

Bagha News: पटखौली थाना क्षेत्र निवासी चंदन कुमार की बोलेरो गाड़ी 30 दिसंबर 2021 को पटखौली से चोरी की गई थी. इसी मामले में फरार चल रहे चोर सुजीत शर्मा को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से गिरफ्तार किया है. उसे बगहा लाया गया और कागजी कार्यवाही करके जेल भेज दिया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vehicle Theft Gang: बिहार की बगहा पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने बगहा जिले से 30 दिसंबर 2021 को चोरी हुई बोलेरो गाड़ी को यूपी के कुशीनगर से बरामद किया है. बोलेरो गाड़ी के साथ पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी को कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पटखौली SHO नितेश कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि चोरी की बोलेरो गाड़ी जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR 32 E 9926 है, उसे यूपी से बरामद किया जा चुका है.

उन्होंने कहा कि वाहन चोरी करने वाले गैंग के एक सदस्य को भी गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ चल रही है. उस गैंग के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जाएगा और ये भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उन लोगों ने और कितनी गाड़ियां चुराई हैं. बता दें कि पटखौली थाना क्षेत्र निवासी चंदन कुमार की बोलेरो गाड़ी 30 दिसंबर 2021 को पटखौली से चोरी की गई थी. इसी मामले में फरार चल रहे चोर सुजीत शर्मा को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से गिरफ्तार किया है. उसे बगहा लाया गया और कागजी कार्यवाही करके जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- Fire: मुजफ्फरपुर में मेगा मॉर्ट मॉल में लगी भीषण आग, पार्किंग में खड़ी आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां हुईं खाक

इससे पहले भोजपुर पुलिस ने बिहार और झारखंड में चार पहिया वाहनों की चोरी करने वाले एक गिरोह का खुलासा किया था. पुलिस ने गैंग के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया था. उनके पास से झारखंड और बिहार से चोरी किए गए 6 चार पहिया वाहनों को भी बरामद किया गया था. बरामद वाहनों में पांच स्कॉर्पियो और एक अर्टिगा कार शामिल थी. कई वाहनों के फर्जी कागजात, विभिन्न कार्यालयों के कई मुहर और काफी संख्या में रजिस्टर और मोबाइल सहित अन्य सामान भी जब्त किए गए थे. गिरोह के सदस्य परिवहन विभाग व इंश्योरेंस कंपनी के कर्मियों की मिलीभगत से चोरी के वाहनों की बिक्री करते थे.

Trending news