बोकारो में अंतरराज्यीय गांजा तस्कर का भंडाफोड़, एक महिला गिरफ्तार
Advertisement

बोकारो में अंतरराज्यीय गांजा तस्कर का भंडाफोड़, एक महिला गिरफ्तार

धनबादः झारखंड के बोकारो में शुक्रवार को आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर अंतरराज्यीय गांजा तस्कर का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन पर सर्च अभियान चलाया. अभियान के दौरान पुलिस ने धनबाद एलेप्पी ट्रेन में एक महिला को 32 किलो गंजा के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

बोकारो में अंतरराज्यीय गांजा तस्कर का भंडाफोड़, एक महिला गिरफ्तार

धनबादः झारखंड के बोकारो में शुक्रवार को आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर अंतरराज्यीय गांजा तस्कर का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन पर सर्च अभियान चलाया. अभियान के दौरान पुलिस ने धनबाद एलेप्पी ट्रेन में एक महिला को 32 किलो गंजा के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही पुलिस गांजा तस्कर के मुख्य सरगना को पकड़ लेगी.

गांजा तस्करी का नहीं रुक रहा सिलसिला
पुलिस गांजा तस्करों के पकड़ने के लिए समय-समय पर सर्च अभियान चलाती है. इस अभियान में पुलिस को कामयाबी भी मिलती है लेकिन उसके बाद भी गांजा तस्करों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. गांजा तस्करी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है. शुक्रवार को रेलवे पुलिस ने कार्रवाई कर एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला के पास से पुलिस ने 32 किलो गांजा बरामद किया है.

क्या कहते है जीआरपी थाना प्रभारी
बोकारो रेलवे स्टेशन के जीआरपी के थाना प्रभारी रामजी राय ने कहा कि यह इंटरस्टेट गिरोह है जो लगातार गांजे की खेती कर बोकारो ला रहा है. गांजा तस्कर की रोकथाम के लिए लगातार ट्रेन में छापेमारी की जा रही है. लगातार हम लोग गांजा को बरामद कर रहे हैं इस बार एक महिला सदस्य भी हाथ लगी है जिसके बाद पूरे गिरोह का पता लगाया जाएगा.

ये भी पढ़िए- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के डीए में 4% बढ़ोतरी, जानिए अब कितना मिलेगा वेतन

Trending news