बिहार में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को छत से धकेला, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1391421

बिहार में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को छत से धकेला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

फुलवारी शरीफ में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ पति की हत्या कर दी. जिसके बाद परिजनों ने अपनी बहु समेत चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और  आगे की जांच शुरू कर दी है. 

(फाइल फोटो)

Phulwari Sharif: बिहार के फुलवारी शरीफ में हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ पति की हत्या कर दी. जिसके बाद परिजनों ने अपनी बहु समेत चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और  आगे की जांच शुरू कर दी है. 

इलाज के दौरान हुई मौत
दरअसल, यह मामला फुलवारी शरीफ का है. यहां पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को संपत्ति के लिए छत से नीचे धक्का दे दिया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. इस मामले को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि जमीन और रुपयों के खातिर उनकी बहु ने बेटे की हत्या कर दी. मृतक का नाम अनूप कुमार बताया जा रहा है. जिसके बाद परिजनों ने इस पूरे मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया है. जिसमें उन्होंने अपनी बहु को नामजद अभियुक्त बनाया है.घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पत्नी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस ने बताया कि देर रात अनूप कुमार के छत से गिरने सिर पर गंभीर चोटें आई हैं.  जिसके बाद अनूप को घायल अवस्था में तारा नर्सिंग होम में ले जाया गया. जहां पर बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. पीएमसीएच में इलाज के दौरान अनूप की मौत हो गई. 

दो प्रेमियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मृतक के पिता ने अनूप की पत्नी पर अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर पुत्र की छत से धक्का देकर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक की बहन भी अनु की पत्नी पर अवैध संबंध रखने और प्रेमी के साथ मिलकर छत पर से धक्का देकर हत्या करने की बात कही है. वहीं मृतक की पत्नी का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है.  उसने बताया कि अनूप अपने बच्चों के साथ खाना खा रहे थे. उसी दौरान उन्होंने छत से कुछ दिखाई देने की बात कही और वह छत की तरफ दौड़े . जिस पर उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वह छत पर से कूद गए  और सिर  पर गंभीर चोट लगी.  जिन्हें इलाज के लिए तारा नर्सिंग होम ले जाया गया और वहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी के दो प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, पटना सिटी एसपी का कहना है कि मृतक के पिता ने अपनी बहु और उसके दो प्रेमी पर फुलवारीशरीफ थाने में एफ आई दर्ज करवाई है. मामले को दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़िये: Bihar News: जिस कॉलेज में किया चपरासी का काम उसी में बना असिस्टेंट प्रोफेसर

Trending news