Vaishali News: UP के बरातियों की वैशाली में हुई पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement

Vaishali News: UP के बरातियों की वैशाली में हुई पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला?

Vaishali News: बरातियों ने कहा कि हम लोग बरात लेकर आए थे और शादी संपन्न होने के बाद वापस लौट रहे हैं. उसके बाद बस संचालक भड़क गए और अपने गुर्गों के साथ मिलकर बारातियों की जमकर पिटाई कर दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vaishali News: वैशाली जिले के पड़ोसी राज्य यूपी से आए बारातियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट करने का आरोप पातेपुर थाना क्षेत्र में बस स्टैंड संचालक पर लगा है. लड़की के पिता के साथ मिलकर बरातियों ने पातेपुर पुलिस थाना में बस स्टैंड संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के कुमार बाजितपुर गांव में उत्तर प्रदेश से बारात आई थी. शादी संपन्न होने के बाद बारात पातेपुर बरडीहा होते हुए वापस लौट रही थी. इसी दौरान बस स्टैंड संचालकों ने बारातियों की गाड़ी को रोक दिया और जबरन पैसे वसूल करने लगे. लड़के पक्ष के लोगों ने इसका विरोध किया. उन्होंने कहा कि हम लोग यूपी से अपनी गाड़ी से आए हैं और हम लोगों ने आपके बस स्टैंड में अपनी गाड़ी भी नहीं रोकी है.

बरातियों ने कहा कि हम लोग बरात लेकर आए थे और शादी संपन्न होने के बाद वापस लौट रहे हैं. उसके बाद बस संचालक भड़क गए और अपने गुर्गों के साथ मिलकर बारातियों की जमकर पिटाई कर दी. इसकी सूचना जैसे ही पातेपुर थाने की पुलिस को मिली उन्होंने घटनास्थल पर आकर मामले को शांत कराया. लड़की पक्ष के लोग ने स्टैंड संचालक की गुंडागर्दी को लेकर पुलिस को लेकर शिकायत भी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- प्रेमिका को लेकर दोस्तों में विवाद, दो दोस्तों ने एक की ईट पत्थर और चाकू से की हत्या

उधर कैमूर जिले के नगर परिषद भभुआ के वाहन चालक कूड़ा गिराकर वापस आ रहा था, तो एक पुलिसकर्मी द्वारा उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई. जिससे उसका हाथ टूट गया. जैसे यह जानकारी अन्य सफाई कर्मियों को हुई वह भभुआ थाना पहुंचे, जहां थाने से कोई काम नहीं बनता देख उन लोगों ने एकता चौक के पास सड़क जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलते ही भभुआ डीएसपी और भभुआ एसडीएम घटनास्थल पर पहुंचकर सफाई कर्मियों से बात की, लेकिन सफाई कर्मी दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर 2 घंटे तक जाम रखा. पुलिस ने घायल को अस्पताल में ले जाकर उपचार कराया और दोषी पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, तब जाकर 2 घंटे बाद जाम को हटाया जा सका.

Trending news