Vaishali: वैशाली में उड़ीं कानून की धज्जियां, दबंगों ने स्कूल में महिला रसोइया को अर्धनग्न करके पीटा, Video वायरल
Advertisement

Vaishali: वैशाली में उड़ीं कानून की धज्जियां, दबंगों ने स्कूल में महिला रसोइया को अर्धनग्न करके पीटा, Video वायरल

Bihar Crime News: जानकारी के मुताबिक, शिक्षिका सैल कुमारी के दबंग पति धर्मेंद्र सिंह और उसके साथी नवीन सिंह ने स्कूल में खाना बनाने वाली रसोईया मंजीता देवी की शनिवार (30 सितंबर) दोपहर को जमकर पिटाई कर दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में दबंगों के मन में पुलिस का डर बिल्कुल भी देखने को नहीं मिलता. प्रदेश में कानून व्यवस्था अब मजाक बन कर रह चुकी है. ताजा मामला वैशाली से सामने आया है. यहां कुछ लोगों ने स्कूल परिसर के अंदर घुसकर महिला रसोईया को अर्धनग्न करके पीटा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. ये पूरा मामला सराय थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय अलादपुर का है. महिला रसोईया को पीटने वाला शख्स स्कूल की शिक्षिका का पति बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, शिक्षिका सैल कुमारी के दबंग पति धर्मेंद्र सिंह और उसके साथी नवीन सिंह ने स्कूल में खाना बनाने वाली रसोईया मंजीता देवी की शनिवार (30 सितंबर) दोपहर को जमकर पिटाई कर दी.

दबंग शिक्षिका के पति द्वारा पिटाई से रसोईया मंजीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे भगवानपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल रसोइया का इलाज सदर अस्पताल हाजीपुर में चल रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. घायल रसोईया की पहचान मंजीता देवी पति रामनाथ ठाकुर अलावलपुर गांव निवासी के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें- Patna: बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा से ठीक पहले 'मुन्नाभाई' गिरोह का खुलासा, जानें कैसे कराते थे नकल

जानकारी के मुताबिक, झाड़ू लगाने को लेकर शिक्षिका सैल कुमारी और रसोईया मंजीता देवी के बीच कहासुनी शुरु हुई. इसी बीच शिक्षिका के पति धर्मेंद्र सिंह भी आ धमके और वह भी इस विवाद में कूद पड़े. रसोईया मंजीता देवी के द्वारा अपनी शिक्षिका पत्नी को जवाब देना धर्मेंद्र सिंह को नागवार गुजरा. जिस पर उन्होंने अपने मित्र नवीन सिंह के साथ मिलकर महिला रसोईया को अर्धनग्न करके बुरी तरह पीटा.

ये भी पढ़ें- Bihar News: वाह रे बिहार की शिक्षा व्यवस्था! ऐसे सरकारी शिक्षकों के भरोसे नौनिहाल, जिनकी जिंदगी के साथ हो रहा खिलवाड़

घायल रसोईया ने बताया कि स्कूल में शिक्षिका सैल कुमारी अपने घर कुछ कुछ सामान घर पहुंचा देने को लेकर कहती थी. जब मना करती तो मारपीट करती थी. पीड़िता के मुताबिक, 3 महीने पहले भी मैडम की पति के द्वारा स्कूल में पहुंचकर रसोईया के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दी गई थी. जिसमें रसोईया ने पुलिस से शिकायत भी की थी, लेकिन मैडम के पति के द्वारा माफी मांग कर पूरे मामले को शांत कर दिया गया था.

Trending news