Kaimur: कैमूर में युवक को गोली मारने का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1831379

Kaimur: कैमूर में युवक को गोली मारने का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गोली मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा और खोखा बरामद हुआ है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur News: बिहार कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के भोपत पूर गांव में गाली देने से मना करने पर एक युवक को आरोपी ने गोली मार दिया . इसके बाद घायल ने पुलिस को सूचना देते हुए इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचा जहां चिकित्सकों द्वारा उसका उपचार किया गया. घायल मोहनिया थाना क्षेत्र के भोपत पूर गांव के स्वर्गीय राधेश्याम शर्मा का 29 वर्षीय पुत्र नारद शर्मा बताया जा रहा. गोली मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

घायल द्वारा मोहनिया थाने को दिए गए आवेदन पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव के ही आरोपी मोहन कुमार चतुर्वेदी को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा और खोखा बरामद कर लिया गया है ,पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. जानकारी देते मोहनिया थाना के एएसआई राजीव कुमार ने बताया भोपत पुर गांव में एक आरोपी द्वारा एक व्यक्ति को गोली मार दिया गया था. पुलिस ने सूचना मिलते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई कर छापामारी करते हुए आरोपी मोहन चतुर्वेदी (जो पीड़ित के गांव का ही है) को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा और एक गोली जप्त कर लिया. पुलिस पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- वाह री सरकार: पत्रकार की हत्या पर नीतीश कुमार की 20,000 रुपये की सरकारी संवेदनहीनता

दूसरी ओर अररिया में शुक्रवार (18 अगस्त) को पत्रकार विमल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पत्रकार विमल कुमार की हत्या उनके घर पर की गई. वहीं इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख जताया और अपराधियों पर कठोर कार्रवाई करने का वादा किया. उन्होंने कहा कि इस मामले में अधिकारियों से बात की है. उन्‍हें कार्रवाई का निर्देश दिया है. मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमको दुख हुआ है. दुख की बात है यह तो दिख रहा है. कोई किसी के बारे में हुआ है ये कोई न्यूज है. हम यहां आने से पहले देखे हैं न्यूज तो हमको लगा कि कैसे किसी पत्रकार का हुआ. हमने तुरंत अधिकारियों को कहा कि इसको देखिए.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

Trending news