Bihar: बक्सर से भारी मात्रा में हथियारों के साथ 3 गिरफ्तार, मधुबनी से दवा तस्कर धरे गए
Advertisement

Bihar: बक्सर से भारी मात्रा में हथियारों के साथ 3 गिरफ्तार, मधुबनी से दवा तस्कर धरे गए

Bihar Crime News: पुलिस ने बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जासो गांव से हथियारों के बड़े जखीरे के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उधर मधुबनी में नेपाल बॉर्डर के पास SSB जवानों ने भारी मात्रा में दवाई और बाइक के साथ एक नेपाली तस्कर को गिरफ्तार किया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के बक्सर में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने यहां से हथियारों के बड़े जखीरे के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ये घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जासो गांव की है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जासो गांव के दारा पाठक के घर भरी मात्रा में हथियार और कारतूस लाए गए हैं. जिसे किसी बड़ी वारदात को अंजाम दिया जाएगा. सूचना मिलते ही एसपी के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चिन्हित जगह पर छापेमारी की. 

पुलिस को मौके से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ. पुलिस ने दारा पाठक के घर से तीन राइफल, दो देशी बंदूक, दो पिस्टल के साथ 185 कारतूस बरामद किया. हथियार के साथ पुलिस ने दारा पाठक समेत तीन बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के पूछताछ में तीनो ने बताया कि 20 अक्टूबर को भोजपुर जिले में बालू को लेकर हुए गैंगवार में घायल राकेश राय उर्फ कल्लू राय के शागिर्द ने लेकर रखा हुआ था. जो बालू घाट पर बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी की जा रही थी. 

ये भी पढ़ें- Madhepura News: मधेपुरा में शराब बेचने और पीने के जुर्म में 16 आरोपी गिरफ्तार

उधर मधुबनी के नेपाल बॉर्डर के पास SSB जवानों ने भारी मात्रा में दवाई और बाइक के साथ एक नेपाली तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर की पहचान नेपाल के धनुषा जिला के मुखियापट्टी मुशर्निया गांव का निवासी मनोज महतो के रूप में हुई है. तस्कर मधवापुर थाना क्षेत्र के नेपाल बॉर्डर को क्रॉस करने वाला था तभी जवानों ने दबोच लिया. वह भारत से दवा को अवैध तरीके से नेपाल ले जा रहा था. 

ये भी पढ़ें- कहासुनी पर पड़ोसियों ने एक व्यक्ति की पीटकर हत्या की, इलाके में मची सनसनी

पुलिस ने उसके पास से भारी मात्रा में दवाओं और एक बाइक को जब्त किया है और उसे गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्यवाही हेतु सीमा शुल्क कार्यालय पीपरोन को सुपुर्द कर दिया गया है. बता दें कि भारत नेपाल सीमा पर तस्करी रोकने के लिए सशस्त्र सीमा बल लगातार अभियान चला रही है.

Trending news