Bihar Crime: पति ने धारदार हथियार से काटकर की मां व तीन बेटियों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar Crime: पति ने धारदार हथियार से काटकर की मां व तीन बेटियों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News in Hindi: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में एक महिला और उसकी तीन नाबालिग बेटियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है.

मां और तीन बेटियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या

पूर्वी चंपारण: Bihar News in Hindi: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में एक महिला और उसकी तीन नाबालिग बेटियों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है.  हत्या के बाद आरोपित पति इद्दु मियां फरार हो गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, बावरिया गांव में शुक्रवार सुबह ग्रामीणों की सूचना पर एक घर से एक महिला और तीन बच्चियों का शव बरामद किया गया. सभी की धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई है. पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार ने बताया कि हत्या के बाद मृतक महिला का पति घर से फरार है. मृतक बच्चियों की उम्र नौ से 14 वर्ष के बीच है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया घटना का कारण पारिवारिक विवाद प्रतीत हो रहा है. इससे पहले भी आरोपी अपनी पत्नी व बच्चों की हत्या की कोशिश कर चुका था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगो ने जानकारी देते हुए बताया कि पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी. इस दौरान गुस्से में  इद्दु ने सो रही पत्नी आफरीन खातून, पुत्री अबरुन खातून, शबरुन खातून व सहजादी खातून की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या दी. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो जल्द से जल्द पुलिस से अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वो अपराधी को जल्द ही पकड़ लेंगे.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news