बिहारः दानापुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान अपराधियों ने किया युवक का मर्डर, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1420439

बिहारः दानापुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान अपराधियों ने किया युवक का मर्डर, मौके पर मौत

Bihar Crime: बिहार के दानापुर के मनेर सराय में सोमवार को देर रात अपराधियों ने मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद की वजह से एक युवक की हत्या कर दी गई. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई

बिहारः दानापुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान अपराधियों ने किया युवक का मर्डर, मौके पर मौत

दानापुरः बिहार के दानापुर के मनेर सराय में सोमवार को देर रात अपराधियों ने मूर्ति विसर्जन के दौरान विवाद की वजह से एक युवक की हत्या कर दी गई. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. इस बीच मूर्ति विसर्जन कर रहे लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान वहां भगदड़ मच गई.

परिजनों ने गांव के ही लड़के पर लगाया हत्या का आरोप 
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान गांव के ही रहने वाले उमेश पंडित का 22 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप में हुई है, जो 12वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है. हत्या का आरोप गांव के ही रहने वाले शशिकांत पर लगाया गया है. वहीं मृतक के भाई सुजीत कुमार ने बताया कि पहले से ही हमारे भाई की हत्या की प्लानिंग कर रहा था और कल मूर्ति विसर्जन के दौरान उसे मौका मिला और उसने उसके सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग
मृतक के भाई ने आगे बताया कि घटना के बाद हमने पुलिस को भी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या करने वाले शशिकांत की पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. हालांकि पुलिस सीसीटीवी कैमरे को भी देख रही है, लेकिन अभी तक कुछ भी सुराग नहीं मिल पाया है. 

लोगों में दहशत 
गौरतलब है कि एक माह के अंदर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और यह तीसरी हत्या का मामला सामने आया है. चार दिन पहले एक पुजारी की लूटपाट के दौरान गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था. पुलिस ने उस मामले में भी अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की है और अपराधी एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जिसके वजह से लोगों में दहशत देखने को मिल रही हैं. 
Input-Isateyak Khan

यह भी पढ़ें- Gopalganj byelections 2022: गोपालगंज में उपचुनाव क्यों है नाक की लड़ाई, नतीजे बिहार की राजनीति पर डालेंगे असर

Trending news