Bihar Crime: बेगूसराय में खौफ का साया! बदमाशों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1932855

Bihar Crime: बेगूसराय में खौफ का साया! बदमाशों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम

Bihar Crime: बेगूसराय में एक युवती के साथ कुछ बदमाशों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा ओपी अंतर्गत परिहारा गांव की है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है.

फाइल फोटो

बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय में एक युवती के साथ कुछ बदमाशों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा ओपी अंतर्गत परिहारा गांव की है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है. जिससे पुलिस पूछताछ की जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक युवती और उसका लाइनर दोनों खगड़िया जिला के बेलदौर के रहनेवाले हैं. परिजनों का कहना है कि लाइनर ने परिहारा के युवकों के साथ संपर्क कर घटना को अंजाम दिया है. परिजनों ने बताया कि लड़कों ने लड़की का अपहरण कर इसे बखरी ले गये और फिर वहां उसके साथ गैंगरेप किया. इस घटना के संबंध में बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि युवती शादीशुदा है जो खगड़िया जिला के बेलदौर की रहने वाली है. शुक्रवार को करीब 12:15 बजे परिहारा ओपी को पीड़िता ने उसके साथ कुछ लोगों के द्वारा जबरन संबंध बनाने की सूचना दी. सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी परिहारा ने पीड़िता के साथ घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की. जांच के दौरान यह पाया गया कि पीड़िता एक दिन पहले खगड़िया जिले के बेलदौर निवासी उमेश सिंह के पुत्र संतोष कुमार (प्रेमी) के साथ शादी करने के नियत से भागी और परिहारा आ गई. जहां उसके प्रेमी संतोष के द्वारा परिहारा के लड़कों आकाश, भोला, नीतीश, संजीव और छोटू के साथ कुछ रुपये के लिए पीड़िता के साथ संबंध बनाने को लेकर प्लान किया गया. 

ये भी पढ़ें- लालू से दूरी और नीतीश से करीबी, आखिर बिहार में आनंद मोहन क्या कमाल करने वाले हैं!

पीड़िता के अनुसार तीन लड़कों ने उसके साथ संबंध बनाये. लेकिन, इस दौरान वह वहां से किसी तरह भाग गई. भागने के दौरान उसे रास्ते में पुलिस गश्ती की गाड़ी दिखाई पड़ी, जहां उसने अपनी आप बीती उन पुलिसबलों को बताई. पीड़िता के द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक पुलिस ने छापेमारी कर उसके प्रेमी संतोष, नीतीश और संजीव को गिरफ्तार कर लिया. मामले की प्राथमिकी दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़िता के द्वारा उन बदमाशों की संख्या 6 बताई गई है. शिकायत मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कथित प्रेमी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान प्रेमी ने बताया कि वह उस युवती से प्यार करता था लेकिन उस लड़की ने परिवार के कहने पर कहीं और शादी कर ली. इस बात से वह नाराज था. इसी बात का खुन्नस उतारने के लिए अब वह उसे वेश्यावृति के दलदल में धकेल देना चाहता था. प्रेमी ने बताया कि इसी बात को लेकर वह उस लड़की को बहला-फुसला कर खगड़िया से बखरी लाया था. प्रेमी की बहन परिहारा में रहती है ऐसा कहकर उसे वहां लाया लेकिन वह बहन के पास न जाकर उसे एक मकान में ले गया और अपने दोस्तों के हवाले कर दिया. वहां उन लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि प्रेमी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

Trending news