Bihar Crime: 2 बच्चियों से गैंगरेप, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, गांव की लड़कियों ने छोड़ दिया स्कूल जाना
Advertisement

Bihar Crime: 2 बच्चियों से गैंगरेप, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, गांव की लड़कियों ने छोड़ दिया स्कूल जाना

Bihar Crime: बिहार के दानापुर के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में हुई दो बच्चियों के साथ हैवानियत और हत्या के 48 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है.  इस मामले में एक बच्ची की मौत हो चुकी है और एक बच्ची अभी भी एम्स में जीवन और मौत से लड़ रही है. 

Bihar Crime: 2 बच्चियों से गैंगरेप, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, गांव की लड़कियों ने छोड़ दिया स्कूल जाना

दानापुरः बिहार के दानापुर के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में हुई दो बच्चियों के साथ हैवानियत और हत्या के 48 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है और पुलिस अब लोगों से जानकारी देने की गुहार लगा रही है. अभी तक पुलिस किसी भी अपराधी को नहीं पकड़ पाई है. जबकि इस मामले में एक बच्ची की मौत हो चुकी है और एक बच्ची अभी भी एम्स में जीवन और मौत से लड़ रही है. 

बच्ची के साथ हुई हैवानियत की वजह से वह इलाज के दौरान सदमे में है और बार-बार बेहोश हो जा रही है. इसको लेकर के लगभग 10 मुसहरी टोला के 2000 से ज्यादा लोगों ने बुधवार को फुलवारी शरीफ थाना गोलंबर के पास जाम कर आरोपियों को पकड़ने की मांग भी की है, लेकिन घटना के 48 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. 

पुलिस इस मामले में सिर्फ आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है, लेकिन अभी तक समाधान कुछ नहीं निकला है. पुलिस अपराधियों को चिन्हित भी नहीं कर पाई है. इस मामले में फुलवारी शरीफ एएसपी विक्रम सियाग गोल मटोल बात करते हुए दिखाई दिए और लोगों से जानकारी देने की आग्रह करते नजर आए.

'यह समाज हमारा है इनको इंसाफ मिलना चाहिए'
वहीं गरीब समाज के लिए काम करने वाली समाजसेवी पद्मश्री सुधा वर्गीज का कहना है कि यह समाज हमारा है और इनको इंसाफ मिलना ही चाहिए. साथ ही एम्स में एडमिट पीड़ित बच्ची को सुरक्षा भी मिलनी चाहिए और परिवार के लोगों को भी सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए. परिवार के साथ-साथ गांव के लोग डरे हुए हैं. उनकी सुरक्षा जरूरी है. 

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने जो पहले दिन का कार्य किया उससे पद्मश्री सुधा वर्गीज संतुष्ट नहीं है और बाद में जो कार्रवाई हो रही है वह भी कोई खास नहीं हो रही है. अपराधी जल्द से जल्द पकड़े जाएं और उन्हें पुलिस सजा दिलाए. सुधा वर्गीज ने इसको लेकर आगे कहा कि हम सारे एनजीओ के लोग इस मामले में खड़े हैं और इसको लेकर के ह्यूमन राइट्स से लेकर जो भी न्याय दिलाने वाली संस्था है उन सभी के पास जाएंगे.

पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव परिजनों से मिलने पहुंचे
सांसद बीजेपी के पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव भी परिजनों से मिलने पहुंचे और उसके बाद उन्होंने बयान देते हुए कहा कि पूरा बिहार जल रहा है और यहां की बात की जाए तो यहां के लोग डरे हुए हैं. बच्चियों ने स्कूल जाना छोड़ दिया है. दो दिनों से बच्चियां डर की वजह से स्कूल नहीं जा रही हैं. ऐसे में पुलिस को इन लोगों को कॉन्फ्रेंस में लेना होगा और उनकी सुरक्षा का इंतजाम करना होगा. इसके लिए भी हमने पुलिसकर्मी से बात की है.
इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- Bihar Double Murder: अपराधियों ने 2 लोगों को मारी गोली, जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका

Trending news