Patna Crime: नदौल रेलवे स्टेशन पर चेन स्नेचरों का आतंक, बदमाशों ने GRP जवान को भी मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1803263

Patna Crime: नदौल रेलवे स्टेशन पर चेन स्नेचरों का आतंक, बदमाशों ने GRP जवान को भी मारी गोली

रेलवे स्टेशन पर लूटपाट और छिनतई करने वाले गिरोह ने इस घटना को रविवार (30 जुलाई) की रात तकरीबन 10 बजे अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार की महागठबंधन सरकार में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी हैं. हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाएं हर दिन सामने आती रहती हैं. सुशासन बाबू के राज में अपराधी अब पुलिस को भी निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला नदौल रेलवे स्टेशन से सामने आया है. यहां बेखौफ बदमाशों ने GRP के जवान को गोली मार दी. लूटपाट और छिनतई करने वाले गिरोह ने इस घटना को रविवार (30 जुलाई) की रात तकरीबन 10 बजे अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. 

वहीं घायल जवान को मसौढ़ी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां जवान का इलाज जारी है. फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है. जख्मी जवान का नाम दिलीप कुमार पासवान है और वह बिहारशरीफ का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक, मसौढ़ी अनुमंडल के नदौल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म और ट्रेन में छिनतई या लूटपाट की घटनाएं बढ़ने पर तारेगना रेल थाने के 4 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था. 

ये भी पढ़ें- अवैध संबंधों में युवक ने फूंक दिया अपना घर, दोस्तों के साथ मिलकर किया ये जघन्य अपराध

स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के फुट ओवरब्रिज के समीप पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे, तभी घात लगाए अपराधियों के गिरोह ने जवान पर फायरिंग कर दी. गोली दिलीप पासवान के हाथ में लगी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं घायल जवान के साथियों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें- पहले किया यौन शोषण फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, छानबीन में जुटी झारखंड पुलिस

वहीं इस घटना पर जीआरपी तारेगना के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि नदौल के प्लेटफार्म संख्या 2 पर पुलिस जवान गश्ती कर रही थी. उसी समय मोबाइल और चेन स्नेचर गैंग ने पुलिस पर हमला बोल दिया और गोली चला दी. इसमें एक जवान जख्मी हुआ है. गोली चलाने वाली की पहचान हो गई है, जो बैरम चौक के जटहु गैंग है.

Trending news