Bihar Crime: सिर कटी युवती के शव मामले में हुआ खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime: सिर कटी युवती के शव मामले में हुआ खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार के कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के मदुरनी पहाड़ी के पास खेतनुमा गड्ढे में दिन गुरुवार 11 जनवरी को एक युवती का शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को धर दबोचा है. 

Bihar Crime: सिर कटी युवती के शव मामले में हुआ खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कैमूरः Bihar Crime: बिहार के कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के मदुरनी पहाड़ी के पास खेतनुमा गड्ढे में दिन गुरुवार 11 जनवरी को एक युवती का शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को धर दबोचा है. उसके निशानदेही पर युवती का कटा सर भी 6 दिन बाद बरामद कर लिया गया है. 

इस घटना में प्रयुक्त चाकू, बाइक, मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी युवती के साथ भभुआ में कोचिंग में पढ़ता था. दूसरे लड़के से युवती के बात करने के शक पर सरप्राइज देने के लिए मदूरना पहाड़ी पर बुलाया और वहां पर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी थी और उसके सर को बैग में भरकर भभुआ में अपने कोचिंग के बगल में खंडहर नुमा घर के पास स्थित कुएं में फेंक दिया था. 

जानकारी के अनुसार, दोनों एक ही साथ भभुआ कोचिंग में पढ़ते थे. गिरफ्तार आरोपी युवती के गांव चैनपुर शहर के पठान टोला के सलीम कुरैशी का पुत्र समीम कुरैशी बताया जा रहा है. जानकारी देते हुए कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया कि 11 जनवरी को एक युवती का सिर कटा मदूरना पहाड़ी के पास गड्ढे नुमा खेत से बरामद किया गया था. जिस मामले में युवती के पास से एक पर्चा भी मिला था. 

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए आगे बताया कि जिसमें पुलिस को डाइवर्ट करने के लिए उसके रिश्तेदारों को हत्या का आरोपी बताया जा रहा था, लेकिन पुलिस ने टेक्निकल अनुसंधान के आधार पर कार्रवाई करते हुए चैनपुर शहर के पठान टोला के शमीम कुरैशी को गिरफ्तार किया गया है. उसकी निशानदेही पर कटा सिर, खून से सना चाकू, बाइक और मोबाइल भी बरामद किया गया है. 

आगे बताया कि दूसरे लड़के से बात करने के संदेह पर युवती का चाकू से गला काटकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने फोन कर पहाड़ी पर बुलाया और वहां पर घटना को अंजाम दिया. पूरी घटना का सफल उद्भेदन करने के बाद शाहाबाद रेंज के डीआईजी द्वारा पूरी टीम को पुरस्कृत करने का घोषणा किया है.

इनपुट-मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Bihar News: दारोगा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, दो गुटों में चल रहा था विवाद

Trending news