Bihar Crime: कैदी की मौत के बाद भड़का परिजनों का आक्रोश, पुलिस और पब्लिक के बीच पत्थरबाजी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1773406

Bihar Crime: कैदी की मौत के बाद भड़का परिजनों का आक्रोश, पुलिस और पब्लिक के बीच पत्थरबाजी

Bihar Crime: सहरसा जेल में बंद एक कैदी की संदिग्ध स्थिति में मौत होने के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने में जमकर बवाल काटा. पूरा मामला पतरघट ओपी क्षेत्र के चौवनिया वार्ड नम्बर - 2 का है. मृतक कैदी का नाम 35 वर्षीय दिलीप सादा बताया जाता है.

Bihar Crime: कैदी की मौत के बाद भड़का परिजनों का आक्रोश, पुलिस और पब्लिक के बीच पत्थरबाजी

सहरसा:Bihar Crime: सहरसा जेल में बंद एक कैदी की संदिग्ध स्थिति में मौत होने के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने में जमकर बवाल काटा. पूरा मामला पतरघट ओपी क्षेत्र के चौवनिया वार्ड नम्बर - 2 का है. मृतक कैदी का नाम 35 वर्षीय दिलीप सादा बताया जाता है. दरअसल पतरघट ओपी पुलिस ने बीते 7 जुलाई को शराब मामले में आरोपी दिलीप सादा को गिरफ्तार की थी. जिसके बाद उसे सहरसा जेल भेज दिया गया. इधर बीते देर रात अचानक उसकी तबियत बिगड़ने पर जेल प्रसासन द्वारा कैदी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इधर कैदी की मौत होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया लेकिन कैदी का शव गांव पहुंचते ही परिजन आक्रोशित हो गए और बड़ी संख्यां में पुरुष और महिला हांथों में लाठी, झाड़ू लेकर थाने का घेराव किया. इस दौरान पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर झड़प हुआ और दोनों के बीच जमकर पत्थरबाजीभी हुई. दरअसल कैदी की मौत को लेकर परिजनों ने पतरघट ओपी पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि पुलिस की पिटाई से ही दिलीप सादा की तबियत बिगड़ी और फिर उसकी मौत हो गई.

वहीं हंगामा की सूचना मिलने के बाद जिले के पुलिस कप्तान उपेन्द्रनाथ वर्मा ने जिला मुख्यालय से भारी संख्या में पुलिस बलों को मौके पर भेज दिया. पुलिस फिलहाल स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है. पुलिस कप्तान उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि पतरघट ओपी क्षेत्र से एक व्यक्ति को शराब मामले में गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया था. जहां उसकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद जेल प्रसासन द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसा कोई मामला सामने नही आया है. इस मामले में हमने डीएसपी को जांच का आदेश दिया है. पुलिस फिलहाल मौके पर स्थिति को नियंत्रित किया.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार के इन जिलों में भारी बारिश के संकेत, मौसम विभाग ने दी वज्रपात की चेतावनी

Trending news