Bihar Crime: झारखंड से तस्करी करके बिहार लाया गया 582 किलो गांजा अरवल से बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime: झारखंड से तस्करी करके बिहार लाया गया 582 किलो गांजा अरवल से बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार में गांजा की तस्करी करने वाला गिरोह लंबे अरसे से सक्रिय है. गिरोह के कई सदस्यों को अरवल पुलिस पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है. जिनके पास भारी मात्रा में गांजे की खेप बरामद हो चुकी है. इसके बाद भी तस्करों का खेल जारी है. 

अरवल पुलिस ने 582 किलोग्राम गांजा किया बरामद

अरवलः Bihar Crime: बिहार में गांजा की तस्करी करने वाला गिरोह लंबे अरसे से सक्रिय है. गिरोह के कई सदस्यों को अरवल पुलिस पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है. जिनके पास भारी मात्रा में गांजे की खेप बरामद हो चुकी है. इसके बाद भी तस्करों का खेल जारी है, लेकिन इस बार अरवल पुलिस ने 582 किलोग्राम गांजा बरामद कर बड़ी सफलता प्राप्त की है. 

टीम ने लगभग ढाई करोड़ कीमत के सूखे अवैध गांजे को किया बरामद
अरवल में पुलिस अधीक्षक विद्यासागर नेतृत्व में डीएसपी राजीव रंजन की संयुक्त टीम ने अंतर्राज्यीय अवैध गांजा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है. टीम ने लगभग ढाई करोड़ कीमत के सूखे अवैध गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से अवैध गांजे के परिवहन में प्रयुक्त की गई बारह चक्का ट्रक को भी बरामद किया गया है. पकड़े गए सभी अभियुक्तों के खिलाफ बिहार के कई जिलों के थाने से संपर्क स्थापित कर मुकदमे दर्ज की जानकारी जुटा जा रही हैं. 

दो तस्कर गिरफ्तार, पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
गिरफ्तार चालक भोजपुरी और बेगूसराय का रहने वाला है. फिलहाल उसके निशानदेही पर गाड़ी मालिक समेत पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस अधीक्षक विद्यासागर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोहों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. पुलिस ने संयुक्त रूप से अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है. 

झारखंड से औरंगाबाद होते हुए भोजपुर के तरफ जा रहा था ट्रक
वहीं इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्तों के कब्जे से बरामद हुए 582 किलोग्राम गांजे की कीमत ढाई करोड़ रुपए आंकी गई है. उन्होंने आगे बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग झारखंड से औरंगाबाद होते हुए अरवल जिले में प्रवेश कर भोजपुर के तरफ ट्रक जा रहा था. पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के सहार पुल के पास अवैध मादक पदार्थ जब्त किया गया है.
इनपुट- संजय कुमार रंजन, अरवल

यह भी पढ़ें- Bihar News: विधवा बहू का चचेरे ससुर पर आया दिल, पुलिस ने करा दी शादी, 6 महीने पहले हुई थी पति की मौत

Trending news