Patna: आशुतोष शाही हत्याकांड की जांच में पुलिस टीम पर हमला, भीड़ को भगाने के लिए करनी पड़ी फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1791718

Patna: आशुतोष शाही हत्याकांड की जांच में पुलिस टीम पर हमला, भीड़ को भगाने के लिए करनी पड़ी फायरिंग

इस केस की जांच में पुलिस की एक टीम पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र के भेलुराराम गांव में मुखिया चंचला देवी के घर छापेमारी के लिए पहुंची थी. इस दौरान मुखिया समर्थकों ने उस पर हमला कर दिया. भीड़ को भगाने के लिए पुलिस को फायरिंग करने पड़ी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack on Bihar Police: मुजफ्फरपुर के जमीन कारोबारी आशुतोष शाही समेत 3 की हत्या मामले में बिहार की महागठबंधन सरकार पर विपक्ष हमलावर है. सोशल मीडिया पर लोग इसे जंगलराज पार्ट-2 बता रहे हैं. इस घटना को लेकर पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. पुलिस अपनी छवि को सुधारने के लिए अब आरोपियों की तलाश में जुटी है. मुजफ्फरपुर एसएससी राकेश कुमार के निर्देश पर 6 विशेष टीम का गठन किया गया है, जो आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. जांच में जुटी पुलिस टीम पर हमला होने की जानकारी मिल रही है. 

जानकारी के मुताबिक, इस केस की जांच में पुलिस की एक टीम पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र के भेलुराराम गांव में मुखिया चंचला देवी के घर छापेमारी के लिए पहुंची थी. इस दौरान मुखिया समर्थकों ने उस पर हमला कर दिया. भीड़ को भगाने के लिए पुलिस को फायरिंग करने पड़ी. हालांकि, पुलिस ने गोली चलाने से इन्कार करते हुए कहा है कि गोली गांव के लोगों ने चलाई. उधर मुखिया ने जानीपुर थाने में पुलिस टीम के खिलाफ ही मामला दर्ज कराया है. उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा कि पुलिसकर्मियों ने छापेमारी के दौरान घर के समान को इधर-उधर बिखेर दिया और कीमती सामना लूट लिया है. 

ये भी पढ़ें- मणिपुर जैसी बंगाल में भी शर्मनाक घटना, 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा, 5 गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस को घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज से जानीपुर थाने के भेलुराराम गांव की मुखिया चंचला देवी के बेटे उज्ज्वल की फोटो हाथ लगी है. इसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस की एक टीम ने उज्जवल की तलाश में मुखिया चंचला देवी के घर छापा मारा. पुलिस ने सुबह 5 बजे दबिश दी और उज्जवल की तलाश में घर के अंदर तलाशी लेने लगी. इस दौरान मुखिया के समर्थक जुट गए और उन्होंने पुलिसकर्मियों को घेर लिया. वहीं चंचला देवी ने कहा कि उज्ज्वल से उनका कोई लेना-देना नहीं है. वो परिवार से अलग रहता है. पुलिस ने उनके दूसरे बेटे रजनीश कुमार के घर पर छापा मारा था. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में मणिपुर जैसी घटना में पुलिस एक्शन, 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी गिरफ्तार

दूसरी ओर पुलिस ने आशुतोष शाही हत्याकांड में संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. आशुतोष शाही सहित तीन लोगों की हत्या के बाद मुजफ्फरपुर में राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का पहुंचने का सिलसिला जारी है. हत्याकांड के बाद मुजफ्फरपुर में भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के दावों पर सवाल उठाया है. नेताओं ने सीएम नीतीश से इस्तीफे की मांग की. 

Trending news