भागलपुर में युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोपी
Advertisement

भागलपुर में युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोपी

भागलपुर नवगछिया थाना के एनएच 31 पास सैकड़ों लोगों के सामने दिन दहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.जिसके बाद स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई.

भागलपुर में युवक को दिनदहाड़े मारी गोली, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोपी

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर से हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर भागलपुर नवगछिया थाना के एनएच 31 पास सैकड़ों लोगों के सामने दिन दहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.जिसके बाद स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई. वहीं,घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी. 

जानें पूरा मामला
दरअसल, यह मामला भागलपुर नवगछिया थाना के एनएच 31 के लक्ष्मीपुर चौक का है. यहां पर दिन दहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने मिल कर एक युवक को गोली मार दी. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके कारण युवक की हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान गोसाई गांव का निवासी राजाराम यादव के रूप हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक ऑटो चलाता था. घटना के दौरान वह ऑटो खड़ा करके सवारियों का इंतजार कर रहा था. तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दी और लक्ष्मीपुर रोड की ओर फरार हो गए. अपराधियों ने युवक के सीने और हाथ पर गोली मार दी. इस घटना के बाद लक्ष्मीपुर चौक पर चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. यहां तक की वहां पर मौजूद लोग और दुकानदार दुकाने बंद करके भागने लगे. वहीं, राजाराम भी जान बचाने के लिए काफी दूर तक भागकर नीचे गिर गया. 

परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप
जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को घायल अवस्था में अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, अस्पताल में परिजनों के अलावा स्थानीय लोगों की भी भीड़ उमड़ी रही. जिसके बाद अस्पताल पहुंचते ही युवक की मौत हो गई. मृतक की मां बिजली देवी और पिता दुखो यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बेटे राजा की हत्या नया टोला निवासी उसके दोस्त ने की है. उन्होंने बताया कि दिसम्बर 2021 में बेटा दोस्तों के साथ कहीं भोज खाने गया था. वहां से लौटने के दौरान नवगछिया प्रखंड कार्यालय के पास नवगछिया पुलिस ने उसके दोस्त को हथियार के साथ गिरफ्तार किया था. जिसमें वह जेल गया था. उसी समय से उसका दोस्त राजाराम पर पुलिस से पकड़वाने का आरोप लगा रहा था.  आरोपी पांच माह पूर्व जेल से बाहर आया था.  मृतक की मां ने बताया कि दस दिन पहले उसने राजाराम को जान से मारने की धमकी दी थी. परिजनों ने बताया कि राजाराम अक्सर कहता था कि उसका दोस्त उसे मार देगा. 

मृतक का पत्नी से चल रहा था विवाद
वहीं, मृतक का पत्नी से विवाद चल रहा है.  मृतक की मां ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके बेटे को मरवा दिया. उसने बताया कि उसके बेटे राजाराम की शादी साल 2013 में सेमापुर के कांवर कोठी में हुई थी. पुत्र वधू पर आरोप लगाया कि वह छह बार घर छोड़कर गई इसलिए उनका बेटा लेने नहीं जाता था.  जिसके बाद पुत्रवधू ने दहेज का मामला दर्ज कर दिया था. वह बार-बार धमकी देती थी. 

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसडीपीओ दिलीप कुमार, थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भारत भूषण ने मृतक की मां और पिता से मामले की जानकारी ली.इसके अलावा मामले की जांच शुरू कर दी और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी. 

(रिपोर्ट-अजय कुमार)

ये भी पढ़िये: हजारीबाग बना लोगों के आकर्षण का केंद्र, समाहरणालय में संचालित है कई सरकारी दफ्तर

Trending news