Bhagalpur Firing: 100 राउंड फायरिंग से दहल गया दियारा, दो गुट में वर्चस्व की जंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1939672

Bhagalpur Firing: 100 राउंड फायरिंग से दहल गया दियारा, दो गुट में वर्चस्व की जंग

Bhagalpur Firing: भागलपुर में गंगा कछार में छिपे बदमाशों ने रोपनी करने गए मजदूरों के ऊपर ताबड़तोड़ गोली चलाई. इस दौरान 100 राउंड फायरिंग हई.

 

भागलपुर में क्राइम

Bhagalpur Firing: बिहार के जिला भागलपुर में बुधवार (1 नवंबर, 2023) को दो गुट में वर्चस्व की जंग को लेकर करीब  100 राउंड गोली चली. ताबड़तोड़ फायरिंग से दियारा इलाका दहल गया. बताया जाता है कि घटनास्थल से 16 खोखा बरामद किया है. जानकारी मिलने के बाद 8 थाने की पुलिस तीन घंटे बाद दियारा इलाके में सर्च ऑपरेशन करने पहुंची. 

दरअसल, भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शंकरपुर दियारा इलाके में भागलपुर नवगछिया बॉर्डर पर फायरिंग की गयी है. मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने घण्टों बाद छापेमारी शुरू की है. पुलिस को मौके से डेढ़ दर्जन खोखे भी मिले है. बताया जा रहा है कि बरारी के गणेश यादव मकई रोपनी करने मजदूरों के साथ दियारा में खेत पर पहुंचे थे तभी गंगा के कछार में छिपे बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें:पटना से लेकर सहरसा तक फैला सन्नाटा, कहीं चली गोली, कहीं शराब के लिए हुई चाकूबाजी

हालांकि, कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हुई. मामले की सूचना पर बरारी थाना पुलिस, नाथनगर थाना पुलिस, सीआइटी कमांडो की टीम नवगछिया पुलिस जिला के इस्माइलपुर थाना पुलिस नाव से गंगा घाट पारकर दियारा में मौके पर पहुंच छापेमारी कर रही है. भागलपुर और नवगछिया पुलिस समन्वय बनाकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि पहले भी वर्चस्व को लेकर यहां फायरिंग हुई है.

ये भी पढ़ें:Muzaffarpur News: घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, प्रेम प्रसंग का मामला

रिपोर्ट: अश्वनी कुमार

Trending news