बेगूसराय में मानवता शर्मसार! अपराधियों ने बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पिटा और....
Advertisement

बेगूसराय में मानवता शर्मसार! अपराधियों ने बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पिटा और....

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की. जिसके बाद महिला बेहोश हो गई. वहीं परिजनों ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं. यहां पर एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जिसके बाद महिला बेहोश हो गई. वहीं परिजनों ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

18 घंटों तक रही बेहोश
दरअसल, यह मामला छौड़ाही ओपी क्षेत्र के काबर झील स्थित सिहुली कटाही बहियार का है. यहां पर अपराधियों ने एक बुजुर्ग महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. जिसके बाद महिला घटनास्थल पर बेहोश हो गई और लगभग 18 घंटों तक निर्वस्त्र अवस्था में पड़ी रही. साथ ही महिला बुरी तरह दर्द से करहाती रही. अपराधियों ने इस बेरहमी से पिटाई की है कि महिला के होंठ और पीठ समेत आंखों पर भी गंभीर चोटों के निशान बने हुए है. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि गुरुवार की देर शाम को बुजुर्ग महिला अपने खेत से जलावन लाने के लिए गई थी. जिसके बाद देर रात तक महिला घर नहीं लौटी. 

महिला निर्वस्त्र हालत में मिली
जिसके बाद परिजनों समेत ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह महिला की तलाश की. वहीं, महिला बहियार में निर्वस्त्र अवस्था में बेहोश हालात में मिली. इसे देखने के बाद परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद परिजनों ने महिला को कपड़े पहनाए और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर फिलहाल महिला का इलाज जारी है. 

7 की संख्या में थे अपराधी
घटना को लेकर पीड़ित महिला ने बताया कि 7 की संख्या में अपराधियों ने उसे जबरन रोक लिया और उसका खाना छीन कर खा गए. महिला ने बताया कि उसके बाद अपराधियों ने मोबाइल, कान और नाक में पहने हुए गहने भी छीन लिए. इसके अलावा महिला के पास जो 50 रुपये थे, वह भी छीन लिए. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने बहुत बेरहमी से पिटाई की,जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई. महिला ने बताया बेहोश होने के बाद क्या हुआ वह नहीं जानती. महिला के शरीर से सारे कपड़े गायब थे. हालांकि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस पूरे मामले की पुष्टि होगी कि महिला के साथ क्या हुआ है. 

मेडिकल रिपोर्ट के बाद मामला होगा स्पष्ट
परिजनों ने बताया की पीड़िता घर से अपने खेत पर जलावन लाने बहियार गई थी. जहां 7 की संख्या में अपराधियों ने उसे घेर लिया और उसके साथ बेरहमी से पिटाई की गई. वहीं, महिला के शरीर पर कपड़े न होने के कारण परिजनों ने दुष्कर्म की भी आशंका जताई है. परिजनों का आरोप है कि घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है. साथ ही परिजनों ने कहा कि इलाज कराने की सलाह देकर पुलिस इस मामले से पल्ला झाड़ रही है. वहीं,  इस मामले में मंझौल सर्किल इंस्पेक्टर दीपक यादव ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें अभी हासिल हुई है. जिसके बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है. मामले को लेकर महिला डॉक्टर ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा. 

ये भी पढ़िये: कटिहार में गर्भवती महिला की गई जान, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

Trending news