Begusarai Crime: दबंगों द्वारा 2 बेटी और महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, विरोध करने पर जमकर पीटा
Advertisement

Begusarai Crime: दबंगों द्वारा 2 बेटी और महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, विरोध करने पर जमकर पीटा

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में दबंगों की दबंगई की एक बार फिर से करतूत सामने आई है. जहां दबंगों ने दो छात्रा और महिला को लाठी डंडे से बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

Begusarai Crime: दबंगों द्वारा 2 बेटी और महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, विरोध करने पर जमकर पीटा

बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में दबंगों की दबंगई की एक बार फिर से करतूत सामने आई है. जहां दबंगों ने दो छात्रा और महिला को लाठी डंडे से बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ले की है. 

दबंगों ने दो छात्राओं सहित उनकी मां की जमकर पिटाई कर दी. जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में करवाया गया. पीड़ित पक्ष के द्वारा आरोप लगाया गया है कि आरोपी के द्वारा हथियार के बल पर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया जा रहा था. और इसका विरोध करने की वजह से ही महिलाओं के साथ पिटाई की गई है. यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ले का है. 

पीड़िता समस्तीपुर जिले के हसनपुर चीनी मिल की रहने वाली है और दोनों बहन बेगूसराय में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करती है. बताया जा रहा है कि अपनी बेटी से मिलने के लिए उसकी मां बराबर आते जाते रहती थी. इसी क्रम में पोखरिया मोहल्ले के रहने वाले एक युवक के द्वारा लगातार उससे नाजायज संबंध बनाने का दबाव बनाया जा रहा था और इसके लिए पूर्व में भी हथियार के साथ लड़की को डराने धमकाने की तस्वीर भी पीड़ित पक्ष के द्वारा दिखाया गया है. 

इसी बीच जब उसकी मां बेटी से मिलने के लिए आई तो दोनों बच्चियों ने अपनी मां से इसकी शिकायत की. तत्पश्चात मां के निर्देश पर दोनों बच्चियों ने उक्त किराए के मकान को खाली कर दूसरे जगह किराए पर अपना मकान ले लिया और मकान मालिक को जब चाबी देने के लिए पहुंची तब सामने के मकान में रहने वाले दबंग अपराधी ने उसके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया और जब पीड़िता के द्वारा इसका विरोध किया गया तो लाठी डंडे से माँ और दोनों पुत्री की पिटाई कर दी. 

वहीं इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि जैसे हम लोग के संज्ञान में आया है. वैसे ही नगर थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर ली गई है. उन्होंने यह भी बताया है कि महिला और छात्रा पोखरिया मोहल्ले में किराया के मकान में रहती थी. उसी किराये के पैसे का भी लेनदेन का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस दोनों बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. इस मामले में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई कठोर से कठोर की जाएगी.
इनपुट-जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Giridih News: पुलिस ने किया गर्भवतियों को ठगने वाले कॉल सेंटर का भंडाफोड़, नौ गिरफ्तार

Trending news