Bihar News: पटना में एक्सिस बैंक से 17 लाख की लूट, हथियार के बल पर कर्मियों को बनाया बंधक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2294159

Bihar News: पटना में एक्सिस बैंक से 17 लाख की लूट, हथियार के बल पर कर्मियों को बनाया बंधक

Bihar News: राजधानी पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने एक्सिस बैंक की शाखा में लूट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

एक्सिस बैंक से 17 लाख की लूट

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. आपराधियों ने इस बार पटना के बिहटा देवकुली मोड़ स्थित एक्सिस बैंक को अपना निशाना बनाया है. दिनदहाड़े नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने बैंक कर्मी और ग्राहकों को बंधक बनाकर लगभग  17 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह आज भी सामान्य तरीके से बैंक में कार्य चल रहा था. इसी दौरान चार की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने बैंक में घुसकर बैंक कर्मी सहित ग्राहकों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और बैंक के लॉकर में रखे लगभग 17 लाख रुपए लेकर फरार हो गए.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी पटना सहित दानापुर डीएसपी टू पंकज मिश्रा मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. इसके अलावा घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस और आला अधिकारी भी पहुंचे हैं. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. घटना की पुष्टि करते हुए सिटी एसपी पटना अभिनव धीमान ने बताया की बिहटा स्थित एक्सिस बैंक से लगभग 17 लाख की लूट हुई है. चार की संख्या में अपराधी थे. जो गमछा और मास्क लगाए हुए थे. बैंक के अंदर जो ग्राहक भी थे उनको भी बंधक बना दिया गया था और घटना को अंजाम दिया गया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है.

पुलिस फिलहाल मामले से जुड़े सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है. फिलहाल बैंक के अधिकारी लूटे गए रुपयों का मिलान कर रहे हैं. रुपयों के मिलान के बाद ही ये स्पष्ट हो सकेगा कि टोटल कितने की लूट हुई है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- NEET Result 2024: नीट परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर पटना में सड़कों पर उतरे छात्र, पुलिस ने भांजी लाठियां

Trending news