मुजफ्फरपुर में चाची ने भतीजे की हत्या की, मुंह में पत्थर और मिट्टी भर शव को दफनाया
Advertisement

मुजफ्फरपुर में चाची ने भतीजे की हत्या की, मुंह में पत्थर और मिट्टी भर शव को दफनाया

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक चाची ने अपने साढे 3 साल के मासूम भतीजा की हत्या कर उसके शव को कमरे के भीतर ही मिट्टी खोदकर दफना दिया. पुलिस ने जब बच्चे के शव को मिट्टी खोदकर बाहर निकाला तो बच्चे के मुंह मे मिट्टी व पत्थर पूरी तरह ठूंसा हुआ मिला.

मुजफ्फरपुर में चाची ने भतीजे की हत्या की, मुंह में पत्थर और मिट्टी भर शव को दफनाया

मुजफ्फरपुर:Bihar Crime: मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक चाची ने अपने साढे 3 साल के मासूम भतीजा की हत्या कर उसके शव को कमरे के भीतर ही मिट्टी खोदकर दफना दिया. पुलिस ने जब बच्चे के शव को मिट्टी खोदकर बाहर निकाला तो बच्चे के मुंह मे मिट्टी व पत्थर पूरी तरह ठूंसा हुआ मिला. पुलिस हत्या के आरोपी चाची को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही हैं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरवाजे पर खेल रहा था नितिक 
पूरा मामला जिले के बोचहा थाना के बल्थी रसूलपुर गांव का है. जहां विनय कुमार राय के साढे 3 वर्षीय पुत्र नितिक कुमार अपने दरवाजे पर खेल रहा था. तभी वह गायब हो गया था जिसके बाद उसका शव उसके चाची के कमरे से बरामद हुआ. मृतक मासूम नितिक के चाचा ने बताया कि वह सब भाई खेत मे काम कर रहा था और उसका मासूम भतीजा नितिक दरवाजे पर खेल रहा था तभी गायब हो गया. जब काफी देर हो गया तो खोजबीन किया गया. काफी खोजबीन के बाद जब वो नहीं मिला पड़ोसियों से पूछताछ शुरू किया गया. इस दौरान आरोपी भाभी घर में मिट्टी ठोक रही थी. बच्चे के बारे में जब उससे पूछा गया तो उसने कहा कि मुझे नहीं पता. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने की जमकर पिटाई, पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

आरोपी महिला गिरफ्तार
वहीं मिट्टी ठोकने की वजह पुछा गया तो आरोपी चाची ने कहा कि चूहों के वजह से मिट्टी दबा रही है. बाद में शक होने पर मिट्टी खोदा गया. मिट्टी खोदने पर बच्चे का पैर बाहर आया. तब जल्दी से बच्चे को बाहर निकाला गया. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. उसने कहा कि भाभी ने बच्चे को मारकर अपने ही कमरे में दफना दिया था. मृतक मासूम नितिक तीन भाई बहन में इकलौता भाई था. किसी से कोई झगड़ा भी नहीं था की बच्चे को मारने का कोई वजह भी हो. पुलिस का कहना है की आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है. घटना का स्पष्ट कारण पता किया जा रहा है.

इनपुट- मणितोष कुमार

Trending news