चकाई में शराब के नशे में धुत्त 12 लोग चढ़े पुलिस के हत्थे, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1282550

चकाई में शराब के नशे में धुत्त 12 लोग चढ़े पुलिस के हत्थे, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

बिहार में जहां एक तरफ शराबबंदी कानून लागू है. वहीं इस प्रदेश से लगातार अवैध शराब की बिक्री, शराब की कालाबाजारी, जहरीली शराब का बड़े पैमाने पर उत्पादन जैस कई खबरें सामने आती रहती है.

(फाइल फोटो)

चकाई : बिहार में जहां एक तरफ शराबबंदी कानून लागू है. वहीं इस प्रदेश से लगातार अवैध शराब की बिक्री, शराब की कालाबाजारी, जहरीली शराब का बड़े पैमाने पर उत्पादन जैस कई खबरें सामने आती रहती है. प्रशासन शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन कराने को लेकर सतत प्रयत्नशील है लेकिन फिर भी प्रदेश में लगातार शराब पीने के मामले और शराब की तस्करी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. 

ऐसे में अब खबर आ रही है कि बिहार के जमुई जिले के चकाई प्रखंड की पुलिस ने चकाई जमुई मुख्य मार्ग पर नावाडीह गांव के समीप वाहन जांच अभियान के क्रम में एक लग्जरी वाहन से शराब के नशे में 8 व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. साथ ही लगभग एक लीटर अंग्रेजी शराब भी बरामद किया है. 

ये भी पढ़ें- झारखंड के 3 कांग्रेस विधायकों को 10 दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेजा गया, हावड़ा जिला अदालत ने जारी किया आदेश

चकाई थाना अध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि नावाडीह गांव स्थित सिनेमा हॉल के समीप वाहनों की गहन जांच पड़ताल की जा रही थी. इसी दौरान एक मारुति सुजुकी गाड़ी को रोककर उसकी जांच पड़ताल की गई तो उस पर से दो बोतल शराब बरामद किया गया. वाहन पर शराब के नशे में उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले के अयोध्या कैंट निवासी आश्चर्य दीपक, सूरज लाल, पंकज कुमार, सुधीर कुमार, अभिषेक आर्या, रोमी कुमार, गोपाल राजभर, सुरजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया. 

बता दें कि ये इसके अलावा इसी थाना क्षेत्र के पोझा गांव से शराब के नशे में हल्ला हंगामा कर रहे रोहित कुमार पिता सेशो यादव ग्राम चतरो, विकास कुमार पिता श्यामदेव यादव ग्राम बुधवा बथान, बिक्की कुमार यादव पिता नरेश यादव ग्राम छछूडीह, छोटू कुमार यादव पिता श्री यादव ग्राम गंगारायडीह को गिरफ्तार कर थाना लाया गया. जहां पर ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच करने पर सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई. जिसके बाद सभी गिरफ्तार लोगों को मेडिकल जांच के बाद जमुई न्यायालय भेज दिया गया तथा मामले में केस दर्ज करते हुए लग्जरी वाहन को जब्त कर लिया गया. इस अभियान में एंटी लिकर प्रभारी मृत्युंजय पंडित एवं एएसआइ केडी यादव के अलावे बीएमपी के जवान शामिल थे. 

Trending news