सावन से पहले बोल बम गीत 'नहाली भोला यादव जी के दूध से' हो रहा वायरल
Advertisement

सावन से पहले बोल बम गीत 'नहाली भोला यादव जी के दूध से' हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर टुनटुन यादव का कोई भी गाना हो यूट्यूब पर जमकर बवाल मचाता है, वहीं नेहा राज की आवाज के दीवाने भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

(टुनटुन यादव और नेहा राज)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर टुनटुन यादव का कोई भी गाना हो यूट्यूब पर जमकर बवाल मचाता है, वहीं नेहा राज की आवाज के दीवाने भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में नेहा राज और टुनटुन यादव का एक भोजपुरी गाना आजकल यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. 

बता दें कि सावन का महीना आरंभ होने वाला है. इस बार इसको लेकर बाबा बैद्यनाथ के भक्तों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. बाबा बैद्यनाथ के दर-पर लोग जलार्पण करने कांवड़ लेकर पहुंचते हैं, ऐसे में भोले के भक्ति में डूबे लोगों की यात्रा को भोजपुरी के गीतों के जरिए और ज्यादा आस्थावान बनाया जाता है. दो साल से कोरोना की वजह से बाबा बैद्यनाथ के दर पर लोगों का जाना रूका हुआ था लेकिन इस बार कांवड़ यात्रा को इजाजत मिली है. ऐसे में कोरोना के बाद यह बाबा दरबार की पहली यात्रा है. ऐसे में टुनटुन यादव और नेहा राज का गाया भोजपुरी बोल बम गाना 'नहाली भोला यादव जी के दूध से' एक बार फिर से वायरल हो रहा है.  

टुनटुन यादव और नेहा राज का गाया भोजपुरी बोल बम गाना 'नहाली भोला यादव जी के दूध से' के बोल गंगा सागर ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को टुनटुन यादव एंटरटेंनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी के फिटनेस वीडियो और तस्वीरों ने मचाया हंगामा, सोशल मीडिया पर लगी आग 

टुनटुन यादव और नेहा राज का गाया भोजपुरी बोल बम गाना 'नहाली भोला यादव जी के दूध से' को टुनटुन यादव एंटरटेंनमेंट के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस वीडियो को अब तक 595,604 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 30 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news