घर में नहीं था कोई, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1241741

घर में नहीं था कोई, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बगहा के चिउटाहा थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में एक महिला ने आत्महत्या कर ली. उस महिला ने फोन पर किसी से बात करने के बाद फांसी लगा ली.

(फाइल फोटो)

बगहा : बगहा के चिउटाहा थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में एक महिला ने आत्महत्या कर ली. उस महिला ने फोन पर किसी से बात करने के बाद फांसी लगा ली. पुलिस ने इस मामले में शव के साथ-साथ मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

बताया जा रहा है इस मृतक महिला के परिवार के सभी लोग खेत में रोपनी करने गए थे तभी महिला ने ये खौफनाक कदम उठाया.  घटना की सूचना के बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल को जब्त कर महिला से बात करने वाले शख्स की पहचान करनी शुरू कर दी है ताकि आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सके. 

ये भी पढ़ें- झारखंड : इस रहस्यमयी घाटी के बारे में जानकर चकरा जाएगा आपका माथा, जानें क्यों ये बन गया है चर्चा का विषय

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि महिला अपने पति से बात कर रही थी या किसी अन्य से वह फोन पर आत्महत्या से पहले बात कर रही थी. पुलिस का कहना है कि मोबाइल कॉल की जांच कर मामले की तह तक पहुंचा जाएगा.

आपको बता दें कि महिला का पति उत्तर प्रदेश में मजदूरी करता है. जब घटना हुई तब घर के सभी लोग खेत में धान की रोपनी के लिए गए थे. मृतका अपने 8 वर्षीय बेटी के साथ टीवी देख रही थी. कुछ देर बाद वह फोन पर किसी से बात करने लगी. इसी बीच बच्ची सो गई और जब उठी तो मां को फंदे से लटकते देखा. उसके बाद वह रोने लगी और घर के बाहर जाकर पड़ोसियों को पूरी बात बताई. जिसके बाद अगल-बगल के लोगों ने खेत में काम कर रहे परिजनों को इसकी जानकारी दी.

अब इस रहस्यमयी आत्महत्या में फोन कॉल डिटेल ट्रेप होने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. फ़िलहाल पुलिस को कॉल डिटेल्स और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. 

Trending news