मोनालिसा का दिल हुआ 'निकम्मा' अब कर रहीं 'डिस्को' जाने की तैयारी, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217295

मोनालिसा का दिल हुआ 'निकम्मा' अब कर रहीं 'डिस्को' जाने की तैयारी, वीडियो वायरल

Monalisa Hot Video: भोजपुरी के दर्शक आज भी मोनालिसा की सुपरहॉट अदाओं के दीवाने हैं. मोनालिसा को लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट उन्हें 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा अब केवल भोजपुरी नहीं बल्कि अन्य भाषा के दर्शकों की भी पसंद बन गई हैं.

(मोनालिसा)

पटनाः Monalisa Hot Video: हिंदी टीवी और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट, सुपर बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा का जलवा आज भी लोगों के दिलों पर कायम है. मोनालिसा ने भले ही भोजपुरी में काम करना अब बंद कर दिया और हिंदी टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने लगी हैं फिर भी भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनका क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

भोजपुरी के दर्शक आज भी मोनालिसा की सुपरहॉट अदाओं के दीवाने हैं. मोनालिसा को लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट उन्हें 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा अब केवल भोजपुरी नहीं बल्कि अन्य भाषा के दर्शकों की भी पसंद बन गई हैं. मोनालिसा के जलवे के आगे किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री का जलवा कम नजर आता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह 'निकम्मा किया इस दिल ने' गाने पर जमकर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. मोनालिसा ने इसके साथ ही 'किसी डिस्को में जाएं' गाने पर डांस करते हुए के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. मोनालिसा का यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. मोनालिसा के हुस्न के दीवाने उनकी इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आपको बता दें कि मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. मोनालिसा की ये तस्वीरें और वीडियोज रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज को आप सोशल मीडिया पर वायरल होते देख सकते हैं. मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन सुपरहॉट अदाओं को देखकर हीं आहें भरने लगते हैं. मोनालिसा का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है और दर्शक उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Trending news