MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के डांस वीडियो ने मचाया धमाल, मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206830

MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के डांस वीडियो ने मचाया धमाल, मचा हंगामा

MMS कांड से चर्चा में आईं भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो के साथ धमाल मचा दिया है. बता दें कि MMS कांड के बाद शिल्पी राज को वैसे भी सोशल मीडिया पर जमकर सर्च किया जा रहा है.

(शिल्पी राज)

पटनाः Shilpi Raj Hot Video: MMS कांड से चर्चा में आईं भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो के साथ धमाल मचा दिया है. बता दें कि MMS कांड के बाद शिल्पी राज को वैसे भी सोशल मीडिया पर जमकर सर्च किया जा रहा है. वहीं शिल्पी राज के गाए नए और पुराने सभी गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

शिल्पी राज ने अपना हालिया बोल्ड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने भोजपुरी साथी कलाकारों के साथ ठुमके लगाते नजर आ रही हैं. शिल्पी राज का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. शिल्पी राज के साथ इस वीडियो में डांस करती कई और भोजपुरी की अभिनेत्रियां नजर आ रही हैं. शिल्पी राज के भोजपुरी गानों ने हमेशा ही दर्शकों को दीवाना बनाया है अब उनका डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

शिल्पी राज के साथ इस वीडियो में विजय चौहान, श्वेता म्हारा और रत्ना करवा नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सभी जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और शिल्पी राज के चाहनेवाले उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpi Raj Personal (@shilpi_raj_personal)

शिल्पी राज ने इस वीडियो में डिजाइनर साड़ी पहन रखी है. वहीं आपको बता दें कि इसके अलावा भी शिल्पी राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो और फोटो को शेयर किया है. शिल्पी राज की इन वीडियो पर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. शिल्पी राज को सोशल मीडिया पर पसंद करनेवालों की बड़ी तादाद है. दर्शक उनकी आवाज के दीवाने हैं और अब उनके डांस के भी दीवाने हुए जा रहे हैं.

Trending news