हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार को भाया भोजीवुड, गाना 'काला काला चश्मा' वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1241342

हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार को भाया भोजीवुड, गाना 'काला काला चश्मा' वायरल

  देशभर में भोजपुरी के गानों को लेकर दीवानगी बढ़ती जा रही है. कई अन्य भाषाओं के सिंगर और अभिनेता अब धीरे-धीरे भोजपुरी की तरफ रूख करते जा रहे हैं. इसी क्रम में हरियाणा की सिंगर और हरियाणवी सेंसेशन रेणुका पवार की आवाज का जलवा अब भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए आ गया है.

(समर सिंह रेणुका पवार)

पटना :  देशभर में भोजपुरी के गानों को लेकर दीवानगी बढ़ती जा रही है. कई अन्य भाषाओं के सिंगर और अभिनेता अब धीरे-धीरे भोजपुरी की तरफ रूख करते जा रहे हैं. इसी क्रम में हरियाणा की सिंगर और हरियाणवी सेंसेशन रेणुका पवार की आवाज का जलवा अब भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए आ गया है. रेणुका पवार ने भोजपुरी में एक गाना गाया है और यह गाना आज यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. 

दरअसल भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट अभिनेता और सिंगर समर सिंह के साथ हरियाणवी सेंसेशन रेणुका पवार का गाना 'काला काला चश्मा'  ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. यह गाना रिलीज के साथ यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है. इस गाने के वीडियो को यहां जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो में समर सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला कृति वर्मा नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों का अंदाज, रोमांस और केमिस्ट्री हंगामेदार है. 

समर सिंह और हरियाणवी सेंसेशन रेणुका पवार का गाना 'काला काला चश्मा'  के बोल शेखर मधुर और कुंज बिहारी ने लिखा है. इसका संगीत सजन मिश्रा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पुनीत एस बेदी और मोहित मिधा ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे कोरियोग्राफ सुमीत ने किया है. इस गाने में रेणुका पवार की आवाज लोगों को दीवाना बना रही है.  

ये भी पढ़ें- पवन सिंह की वेब सीरीज 'प्रपंच' का भोजपुरी गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल 

समर सिंह और हरियाणवी सेंसेशन रेणुका पवार का गाना 'काला काला चश्मा'  गाने को समर सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना ट्रेडिंग में आ गया है. इस गाने के वीडियो को यहां अब तक 1,984,838  से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस गाने के वीडियो को 1 लाख 18 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news