प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'दरदिया उठता ए राजा' वायरल, व्यूज 305 मिलियन के पार
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'दरदिया उठता ए राजा' वायरल, व्यूज 305 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर प्रमोद प्रेमी यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का जलवा किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है. प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए हैं.

प्रमोद प्रेमी यादव का गाना 'दरदिया उठता ए राजा' वायरल, व्यूज 305 मिलियन के पार

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर प्रमोद प्रेमी यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का जलवा किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है. प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए हैं. प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी गाना हो उसके रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं, यही वजह हे कि इनके गाने यूट्यूब के मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो जाते हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव के एक भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया उठता ए राजा, कमरिया टूटता ए राजा' ने रिलीज के साथ यूट्यूब पर आग लगा दी है और आजतक इस गाने ने व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया. इस गाने ने यूट्यूब पर अभी तक 305 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिया है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. यह गाना प्रमोद प्रमी यादव के एलबम इंगलिश बोलS ए बलमुआ 2 का है. इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री का बेहतरीन रोमांस ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. 

प्रमोद प्रेमी यादव के इस भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया उठता ए राजा, कमरिया टूटता ए राजा' के बोल नीतेश ठाकुर ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत शंकर सिंह ने दिया है. इस वीडियो को अनूप गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को देखकर आपको खूब आनंद आएगा. इसी वजह से इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों के द्वारा खूब सर्च किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- अंजना से बोले रवि किशन 'अभिहो उहे टेस्ट बा', वीडियो मचा रहा हंगामा 

प्रमोद प्रेमी यादव के इस भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया उठता ए राजा, कमरिया टूटता ए राजा' को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, इस वीडियो को अभी भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है. दर्शक इस गाने को इतना पसंद कर रहे हैं कि इसने व्यूज का रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 305,559,649 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को 723K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news