कोडरमा में 3 दिन से लापता छात्रा का मिला शव,पुलिस ने एक किशोर को हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar993599

कोडरमा में 3 दिन से लापता छात्रा का मिला शव,पुलिस ने एक किशोर को हिरासत में लिया

झारखंड (Jharkhand) के कोडरमा (Koderma) में 3 दिन से लापता छात्रा के शव को पुलिस ने बरामद ने कर लिया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.ये घटना डोमचांच थाना क्षेत्र की है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

कोडरमा में 3 दिन से लापता छात्रा का मिला शव (फाइल फोटो)

Koderma: झारखंड (Jharkhand) के कोडरमा (Koderma) में 3 दिन से लापता छात्रा के शव को पुलिस ने बरामद ने कर लिया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.ये घटना डोमचांच थाना क्षेत्र की है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बंद पड़ी खदान से शव बरामद

कोडरमा के डोमचांच क्षेत्र से लापता नाबालिग छात्रा लक्ष्मी कुमारी का शव मिला है. डोमचांच थाना क्षेत्र के रायडीह में छात्रा का शव बंद पड़ी पत्थर खदान में तैरता हुआ मिला.

मंगलवार को घर से निकली थी छात्रा

जानकारी के अनुसार छात्रा मंगलवार को अपने घर से निकली थी और देर शाम तक जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. अगले दिन यानि बुधवार को परिजनों ने डोमचांच थाने में छात्रा की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. इसके बाद परिजनों के साथ ही पुलिस भी छात्रा की तलाश में जुटी हुई थी, लेकिन कामयाबी किसी को भी नहीं मिल पा रही थी.

ये भी पढ़ें: गोपालगंज में अपराधी बेखौफ! आपसी विवाद में की ताबड़तोड़ फायरिंग

स्थानीय लोगों की पड़ी नजर

इसी दौरान कुछ लोगों ने परिजनों को बंद पड़ी पत्थर खदान में छात्रा का शव मिलने की सूचना दी. पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई. इसके बाद परिजन रायडीह में बंद पड़ी खदान तक पहुंचे और छात्रा की पहचान की.  फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े;- महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, बेटियों के सामने हत्यारे ने दिया वारदात को अंजाम

हिरासत में लिया गया किशोर

मामले की जांच में जुटी पुलिस को छात्रा के नंबर से एक किशोर का नंबर मिला.परिजनों ने उस पर संदेह जताया. इसके बाद पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया है.जिससे पूछताछ की जा रही है.पुलिस तमाम एंगल को ध्यान में रखते हुए भी जांच कर रही है.

(इनपुट: गजेंद्र)

 

Trending news