Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1216811
photoDetails0hindi

Rashmi Desai Photoshoot: रश्मि देसाई ने ब्रालेट पहने दिए किलर पोज, दिखाया सिजलिंग लुक

1/6

पटना: Rashmi Desai Photoshoot: टेलीविजन एक्ट्रेस और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से हलचल मचाने वाली रश्मि देसाई अब बेहद ग्लैमरस हो गई हैं. आए दिन इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती है. पिछले कुछ दिनों से उनके एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोशूट्स सामने आ रहे हैं. जिनमें उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. 

2/6

अक्सर रश्मि अपने फोटोशूट से इंस्टाग्राम रा तापमान बढ़ाती रहती है. हाल ही में रश्मि ने एक और नया फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही सबकी नजरें रश्मि पर टिकी रह गई हैं. 

3/6

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं फैंस उनकी तस्वीरों पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक हाई थाई स्लिट स्कर्ट और व्हाइट कलर का बेहद डीपनेक और रिवीलिंग टॉप पहने देखा जा रहा है. इसके साथ ही लुक कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर की हाई हील्स भी पहन रखी हैं.

4/6

वहीं रश्मि ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस पहले की तुलना में काफी फिट भी दिख रही हैं. वहीं, वह फोटोज में बहुत हॉट लग रही हैं.

5/6

इन तस्वीरों में रश्मि ने अपनी टोन्ड बॉडी और हॉट लुक को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

 

6/6

रश्मि झलक दिखला जा, नच बलिए, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी, जैसे रियलटी शो में भी दिखाई दे चुकी हैं. गौरतलब है कि रश्मि को इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 6' में देखा जा रहा है. इस शो में फैंस को उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसके अलावा वह नेहा भसीन के म्यूजिक वीडियो 'परवाह' में भी नजर आ रही हैं.