पवन सिंह के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, ट्रेंडिंग लिस्ट में 'आईल सावन'
Advertisement

पवन सिंह के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, ट्रेंडिंग लिस्ट में 'आईल सावन'

Bol Bum Song 2022: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार गायक और अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh)के नए गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. पवन सिंह का नया गाना 'आईल सावन' (Aail Sawan)पिछले 4 दिनों से यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है.

पवन सिंह के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, ट्रेंडिंग लिस्ट में 'आईल सावन'

पटना:Bol Bum Song 2022: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार गायक और अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh)के नए गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. पवन सिंह का नया गाना 'आईल सावन' (Aail Sawan)पिछले 4 दिनों से यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. बता दें कि दर्शकों में पवन सिंह के गानों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. उनका हर गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो जाता है. पवन सिंह का हर गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. 

10 वें नंबर पर कर रहा ट्रेंड
11 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh New Songs)का नया गाना 'आईल सावन' (Aail Sawan)रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया हुआ है.  यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ये गाना 28 से 10 वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि फैन्स को इस गाने के वीडियो में पवन सिंह की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. इस गाने को अबतक एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  गाने के वीडियो मे पवन सिंह बाबा भोलेना की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह का नया गाना 'माथ पs महादेव' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

98 हजार लोगों ने किया लाइक 
पवन सिंह ने इस गाने को अल्का झा के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और अल्का झा ने एक्टिंग भी की है. रौशन सिंह विश्वास ने इस गाने के बोल लिखे हैं और प्रियांशु सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. पवन सिंह ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. पवन सिंह के साथ अल्का झा इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. फैंस पवन सिंह के इस नए गाने को लगातार अपना प्यार दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को करीब 98 हजार लोगों ने लाइक किया है जबकि 19 हजार से जयादा लोगों ने कमेंट किया है. पवन सिंह के इस गाने को वेब म्यूजिक कंपनी के पवन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

Trending news