'राहुल गांधी को अयोग्य ठहराए जाने को लेकर विपक्षी सांसदों को देना चाहिए इस्तीफा'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1627905

'राहुल गांधी को अयोग्य ठहराए जाने को लेकर विपक्षी सांसदों को देना चाहिए इस्तीफा'

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद से विपक्ष लगातार बीजेपी पर सवाल उठ रहे हैं. कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है. देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद से विपक्ष लगातार बीजेपी पर सवाल उठ रहे हैं. कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है. देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. वहीं, इसी बीच RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने विपक्षी सांसदों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अयोग्यता के विरोध में इस्तीफा देने को कहा है. 

भाई वीरेंद्र ने कही ये बात

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक भाई वीरेंद्र ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराये जाने के विरोध में रविवार को सभी विपक्षी सांसदों से इस्तीफा देने का आह्वान किया और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लोकतंत्र पर खतरे के खिलाफ लड़ाई में देश का नेतृत्व करने का अनुरोध किया. विधायक एवं राजद के मुख्य प्रवक्ता ने पूर्व केंद्रीय मंत्री राम लखन सिंह यादव की जयंती के अवसर पर एक समारोह में यह बात कही. इस मौके पर नीतीश कुमार भी उपस्थित थे. 

 

वीरेंद्र ने पिछले साल जद (यू) नेता नीतीश के भाजपा नीत राजग से अलग होने के संदर्भ में कहा कि मुख्यमंत्री ने विपक्षी एकता के लिए एक उदाहरण पेश किया है. उन्होंने कहा, 'मेरे विचार में, राहुल गांधी के साथ जो हुआ है वह अंत नहीं है. यह सिर्फ शुरुआत हो सकती है. मेरे नेता (उपमुख्यमंत्री) तेजस्वी यादव पहले से ही उत्पीड़न का सामना कर रहे हैं. मैं कतार में अगला हो सकता हूं. लोकतंत्र पर खतरे के खिलाफ लड़ाई में पूरा विपक्ष कूद पड़ा है.'  राजद नेता ने कहा, 'विपक्ष के सभी सांसद इस्तीफा देकर शुरुआत कर सकते हैं. और उसके बाद, हमारे मुख्यमंत्री इस लड़ाई में देश की अगुवाई कर सकते हैं.' 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news