DSP के साथ चेन स्नैचिंग की घटना पर मंत्री संजय सेठ ने चंपई सरकार को घेरा, कहा- राज्य में कानून-व्यवस्था बदहाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2313464

DSP के साथ चेन स्नैचिंग की घटना पर मंत्री संजय सेठ ने चंपई सरकार को घेरा, कहा- राज्य में कानून-व्यवस्था बदहाल

Jharkhand News: संजय सेठ ने कहा कि युवा उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें बेरोजगारी भत्ता मिलेगा, पांच लाख नौकरियां मिलेंगी, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ. अब प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि अगले चुनाव में बीजेपी की सरकार बनेगी. नवंबर-दिसंबर में झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं और सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हैं.

DSP के साथ चेन स्नैचिंग की घटना पर मंत्री संजय सेठ ने चंपई सरकार को घेरा, कहा- राज्य में कानून-व्यवस्था बदहाल

रांची : केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने झारखंड की सत्तारूढ़ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां की सरकार से आम लोग बेहद परेशान हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने जो वादे किए थे, वे पांच साल में पूरे नहीं किए गए. उन्होंने रांची में एक महिला डीएसपी के साथ हुई चेन स्नैचिंग की घटना का जिक्र कर राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए.

रांची के सांसद संजय सेठ ने कहा कि झारखंड में जो सरकार चल रही है, उससे आम लोग परेशान हैं. महिलाएं, छात्र और युवा सभी परेशान हैं क्योंकि वादे पूरे नहीं किए गए हैं. पांच साल पहले किए गए वादों में से एक भी पूरा नहीं हुआ. बिजली की समस्या पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि रांची राजधानी है, फिर भी यहां पांच-पांच घंटे बिजली कटती है. ग्रामीण इलाकों में तो बिजली बहुत दुर्लभ चीज बन गई है. वहां पांच-सात घंटे ही बिजली रहती है. ट्रांसफार्मर भी एक अमूल्य चीज हो गई है. कानून-व्यवस्था की हालत तो और भी खराब है. कुछ दिन पहले एक महिला डीएसपी के साथ छीनाझपटी हुई. जब राजधानी की यह स्थिति है, तो बाकी राज्य का हाल क्या होगा.

युवाओं को नहीं मिला बेरोजगारी भत्ता
संजय सेठ ने कहा कि युवा उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें बेरोजगारी भत्ता मिलेगा, पांच लाख नौकरियां मिलेंगी, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ. अब प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि अगले चुनाव में बीजेपी की सरकार बनेगी. नवंबर-दिसंबर में झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं और सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हैं. हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमानत मिल गई है, जिससे जेएमएम का मनोबल बढ़ा हुआ है.

महिला डीएसपी के साथ छीनाझपटी की घटना
कुछ दिन पहले रांची में एक महिला डीएसपी के साथ छीनाझपटी की घटना घटी. वह अपने निजी काम से कचहरी चौक गई थीं, जब बाइक सवार युवकों ने उनके गले से सोने की चेन छीन ली. विरोध करने पर उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया गया। डीएसपी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. संजय सेठ ने झारखंड की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि राजधानी में यह हाल है, तो बाकी राज्य में क्या स्थिति होगी. उन्होंने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता अब बदलाव चाहती है और बीजेपी को सत्ता में देखना चाहती है.

ये भी पढ़िए-  चिराग ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- नीट पेपर लीक मामले में पीएम को घेरना है दुर्भाग्यपूर्ण

 

Trending news