देसी लुक में मोनालिसा का धमाल, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1225767

देसी लुक में मोनालिसा का धमाल, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Monalisa Desi Look Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और हिंदी टीवी के पर्दे पर धमाल मचा रही मोनालिसा के दीवानों की संख्या बहुत बड़ी है. मोनालिसा को अब भोजपुरी और हिंदी के अलावा देश के अन्य भाषाभाषी लोग भी पहचानने लगे हैं.

(मोनालिसा)

पटना : Monalisa Desi Look Video: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और हिंदी टीवी के पर्दे पर धमाल मचा रही मोनालिसा के दीवानों की संख्या बहुत बड़ी है. मोनालिसा को अब भोजपुरी और हिंदी के अलावा देश के अन्य भाषाभाषी लोग भी पहचानने लगे हैं. मोनालिसा का जलवा आज भी लोगों के दिलों पर कायम है. मोनालिसा ने भले ही भोजपुरी में काम करना अब बंद कर दिया और हिंदी टीवी शो और वेब सीरीज में काम करने लगी हैं फिर भी भोजपुरी के दर्शकों के बीच उनका क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

मोनालिसा को लेकर लोगों के दिमाग में एक छवि बनी हुई है जिसमें उनकी बोल्ड अदाओं को लेकर ही लोगों के अंदर दीवानगी भरी है. ऐसे में मोनालिसा को देसी लुक में देखना उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए किसी खुशी से कम नहीं है. भोजपुरी के दर्शक आज भी मोनालिसा की सुपरहॉट अदाओं के दीवाने हैं. मोनालिसा को लेकर दर्शकों की दीवानगी ऐसी कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट उन्हें 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं. मोनालिसा के जलवे के आगे किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री का जलवा कम नजर आता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ऐसे में मोनालिसा का देसी लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर आ लगा रहा है. इस इंस्टाग्राम वीडियो में मोनालिसा अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने सूट-सलवार पहन रखे हैं और उनके कानों में लटकती बाली उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. आपको बता दें कि मोनालिसा ने अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह 'देसी लुक' में अपने हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. मोनालिसा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मोनालिसा के हुस्न के दीवाने उनकी इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने निधि झा से ऐसे क्या कहा कि वीडियो का व्यूज हो गया 132 मिलियन के पार

बता दें कि मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. मोनालिसा की ये तस्वीरें और वीडियोज रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर देते हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज को आप सोशल मीडिया पर वायरल होते देख सकते हैं. मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन सुपरहॉट अदाओं को देखकर हीं आहें भरने लगते हैं. मोनालिसा का यह अंदाज उनके प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है और दर्शक उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Trending news